Home /News /entertainment /

BB 15: गौहर खान ने कहा- ‘प्रतीक की मम्मी से करण को मांगनी चाहिए थी माफी, किस मुंह से बोला Hello?

BB 15: गौहर खान ने कहा- ‘प्रतीक की मम्मी से करण को मांगनी चाहिए थी माफी, किस मुंह से बोला Hello?

करण कुंद्रा से नाराज हुईं गौहर खान. (फोटो साभार: gauaharkhan/kkundrra/Instagram)

करण कुंद्रा से नाराज हुईं गौहर खान. (फोटो साभार: gauaharkhan/kkundrra/Instagram)

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) विनर रह चुकीं गौहर खान (Gauhar Khan) ने ट्विटर पर लिखा, ‘काश करण में हिम्मत होती कि प्रतीक की मम्मी को उनके मुंह पर स्टूपिड बोल पाता.. किस मुंह से हेलो बोला????. मैं उम्मीद कर रही थी कि उन्हें देखकर वह माफी मांग लेता‘. गौहर खान के इस पोस्ट पर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के फैंस बचाव में उतर आए, तो प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के फैंस खुश हो गए.

अधिक पढ़ें ...

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाला है. टीवी का इस फेमस शो का जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे शो में नए-नए ट्विस्ट इसे और दिलचस्प बना रहे हैं. हाल ही में पूर्व कंटेस्टेंट राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) की एक बार फिर से घर में एंट्री ने माहौल को मनोरंजक बना दिया है. शो के सभी कंटेस्टेंट से उनके घरवालों से वीडियो कॉल करवाई गई थी. सभी अपने-अपने घरवालों से बात करके इमोशनल हुए और अपने दूसरे सभी से परिचय करवाया. एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) का मानना है कि इस मौके पर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की मम्मी से माफी मांगनी चाहिए थी.

गौहर खान ने करण कुंद्रा की लगाई क्लास
‘बिग बॉस’ विनर रह चुकीं गौहर खान ने ट्विटर पर लिखा कि ‘ काश करण में हिम्मत होती कि प्रतीक की मम्मी को उनके मुंह पर स्टूपिड बोल पाता..किस मुंह से हेलो बोला ????. मैं उम्मीद कर रही थी कि उन्हें देखकर वह माफी मांग लेता’.

(पोस्ट साभार:
Gauahar Khan/Twitter)

करण और प्रतीक के फैंस ने दिए जवाब
गौहर खान के इस पोस्ट पर करण कुंद्रा के फैंस बचाव में उतर आए. एक ने गौहर को रिप्लाई देते हुए लिखा ‘उसने उन्हें स्टूपिट नहीं कहा था, उसने तो सिर्फ एक उदाहरण दिया था कि अगर तुम्हारी मां-बहन को स्टूपिड बोला जाए तो कैसा लगता है’. वहीं प्रतीक सहजपाल के फैंस खुश हो गए और गौहर खान का शुक्रिया कहा. एक ने प्रतीक की मां की तारीफ करते हुए कहा कि ‘वह एक ऐसी क्वीन हैं जो किसी के लिए बुरा नहीं सोचतीं. उन्होंने अपने बेटे की अच्छी परवरिश की है, वह उन्हें शानदार तरीके से रिप्रेजेंट कर रहा है. शैलजा आंटी और प्रतीक पर गर्व है’.

ये भी पढ़िए-‘पुष्पा’ की शानदार सफलता के बाद अल्लू अर्जुन की ‘Ala Vaikunthapurramuloo’ इस दिन हिंदी में होगी रिलीज

दरअसल, शो के दौरान प्रतीक सहजपाल ने तेजस्वी प्रकाश को स्टूपिड कहा था, जिस पर नाराज होकर करण कुंद्रा ने प्रतीक को ऐसा नहीं बोलने के लिए कहा था, लेकिन जब प्रतीक नहीं माना और कहा कि स्टूपिड कोई खराब शब्द नहीं होता तो करण ने प्रतीक की मम्मी को स्टूपिड कह दिया. जिसकी वजह से दोनों के बीच जमकर झड़प हुई थी.

Tags: Bigg Boss 15, Gauhar Khan, Karan Kundrra, Pratik Sehajpal

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर