Home /News /entertainment /

BB 15: गौहर खान की करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फैंस से हुई भिड़ंत, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

BB 15: गौहर खान की करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फैंस से हुई भिड़ंत, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

करण-तेजा के फैंस के निशाने पर गौहर खान. (फोटो साभार: gauaharkhan/Instagram)

करण-तेजा के फैंस के निशाने पर गौहर खान. (फोटो साभार: gauaharkhan/Instagram)

गौहर खान (Gauhar Khan) ने ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) को बुली कहा था. घर के अंदर प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा के बीच अक्सर कहासुनी हो जाती है. बीते दिनों करण और प्रतीक के बीच जब हंगामेदार लड़ाई हुई तो गौहर ने करण को बुली कहते हुए भला बुरा कहा था. गौहर अपने कमेंट की वजह से करण और तेजस्वी प्रकाश के फैंस के निशाने पर आ गई. फैंस ने गौहर के नए गाने ‘तोहमत’ को डिस्लाइक करने की बात कहते हुए ट्रोल किया.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) शो बेहद पॉपुलर शो होता जा रहा है. घर के अंदर करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि ‘बिग बॉस 7’ (Bigg Boss 7) की विनर गौहर खान (Gauhar Khan) का कमेंट करना करण-तेजा के फैंस को पसंद नहीं आया. फैंस ने उनके गाने को नापसंद (Dislike) करने को कहा तो गौहर भी पीछे नहीं रही और सोशल मीडिया यूजर को करारा जवाब देते हुए इसे भी पॉजिटिव तरीके से लिया है.

    दरअसल, गौहर खान ने ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा को बुली कहा था. घर के अंदर प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा के बीच अक्सर कहासुनी हो जाती है. बीते दिनों करण और प्रतीक के बीच जब हंगामेदार लड़ाई हुई तो गौहर ने करण को बुली कहते हुए भला बुरा कहा था. गौहर अपने कमेंट की वजह से करण और तेजस्वी प्रकाश के फैंस के निशाने पर आ गई. फैंस ने गौहर के नए गाने ‘तोहमत’ को डिस्लाइक करने की बात कहते हुए ट्वीट किया ‘इसके तोहमत पे सब कुंद्रा और तेजा फैंस जाके डिसलाइक करो. शी डिजर्व इट..इसे सबक की जरूरत है’.

    (साभार: twitter)

    सोशल मीडिया यूजर के इस तरह ट्रोल किए जाने पर गौहर खान भी पीछे नहीं रही. उन्होंने भी ट्वीट कर जमकर खरी खोटी सुनाते हुए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फैन को करारा जवाब दिया. गौहर ने रिट्वीट किया ‘हाहाहाहाहा क्योंकि और कुछ काम तो है नहीं आप के पास, करो विजिट, व्यूज बढ़ जाएंगे. हाहाहाहाहा ! निगेटिविटी कभी नहीं जीतती. आप लोग फ्रस्ट्रेट हो चुके हो. अगर आपके फेवरेट हो सकते हैं तो दूसरों के क्यों नहीं. क्या आप लोग क्रेजी हो ??? जियो और जीने दो’.

    (साभार: twitter)

    कई लोगों ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की नजदीकियों पर कमेंट करते हुए जोड़ी को फेक बताया है. इस पर ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट रह चुकी शेफाली बग्गा भी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के समर्थन में उतर गई. शेफाली ने लिखा ‘मुझे नहीं लगता कि तेजारन फेक हैं. वे क्यूट हैं और अपनी लिमिट जानते हैं’.

    (साभार: twitter)

    ये भी पढ़िए-15 Years Of Dhoom 2: ऐश्वर्या को लेकर ऋतिक रोशन को थी ये गलतफहमी, अभिषेक के लिए लकी रहा था वो साल

    गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में गौहर का म्यूजिक वीडियो ‘तोहमत’ रिलीज हुआ है. ‘बिग बॉस 7’  विनर अक्सर घर के सदस्यों को लेकर अपनी राय देती रहती हैं.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Gauhar Khan, Karan Kundrra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर