Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 Finale: राखी सावंत हुईं Oops मोमेंट का शिकार! नेटिजेंस ने कहा-‘सस्ती किम दीदी’

Bigg Boss 15 Finale: राखी सावंत हुईं Oops मोमेंट का शिकार! नेटिजेंस ने कहा-‘सस्ती किम दीदी’

राखी सावंत डीप नेक कटआउट वाली ड्रेस पहनकर बिग बॉस 15 के फिनाले में पहुंची. (फोटो साभार:  Viral Bhayani)

राखी सावंत डीप नेक कटआउट वाली ड्रेस पहनकर बिग बॉस 15 के फिनाले में पहुंची. (फोटो साभार: Viral Bhayani)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की ड्रेस देखकर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा ‘सस्ती किम दीदी स्टाइल’. दूसरे ने लिखा ‘वो ठीक है लेकिन ये कौन स्टाइल है, ड्रेस हेयर आल, यार फिनाले पे तो अच्छी ड्रेसिंग करती. राखी जी कौन से जमाने का स्टाइल है’.तीसरे ने लिखा ‘ये दुनिया का सबसे बड़ा अजूबा है राखी सावंत’.

अधिक पढ़ें ...

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) शो में फाइनलिस्ट का हिस्सा नहीं बन पाई लेकिन अपने हस्बैंड रितेश के साथ ग्रैंड फिनाले में शिरकत करने जा रही हैं. ‘बिग बॉस 15’ का फिनाले भी ग्रैंड होने वाला है. शो का विजेता इस बार कौन होगा इसे लेकर दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ती जा रही है. फिनाले के मौके पर जाती हुई राखी डीप नेक कटआउट वाले टाइट ब्लू ड्रेस में नजर आईं. राखी अपनी ड्रेस में कंफर्टेबल फील नहीं कर रही थीं और कट से उनका इनर दिख रहा था.

राखी सावंत Oops मोमेंट

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी शो के कंटेस्टेंट रहें अभिजीत बिचुकले पर नाराज होती नजर आ रही हैं. राखी कहती हैं कि ‘सलमान खान के लिए कोई कुछ भी कहेगा तो राखी उनकी बैंड बजा देगी’. राखी नेवी ब्लू डीप कटआउट वाले ड्रेस के साथ अपने सिर में गोल्डन चेन वाले हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं. नेक कटआउट ज्यादा डीप होने की वजह से राखी की तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं.

rakhi sawant, ritesh

राखी सावंत अपने ड्रेस को लेकर हो रही हैं ट्रोल. (फोटो साभार: Viral Bhayani)

राखी सावंत की ड्रेस देखकर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा ‘सस्ती किम दीदी स्टाइल’. दूसरे ने लिखा ‘वो ठीक है लेकिन ये कौन स्टाइल है ड्रेस हेयर आल यार फिनाले पे तो अच्छी ड्रेसिंग करती राखी जी कौन से जमाने का स्टाइल है’.तीसरे ने लिखा ‘ये दुनिया का सबसे बड़ा अजूबा है राखी सावंत’.

ये भी पढ़िए-बोनी कपूर ने शेयर की वहीदा रहमान के साथ थ्रोबैक तस्वीर, पहचान में नहीं आ रहे हैं जाह्नवी कपूर के पापा

‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड फिनाले (Bigg boss 15 grand finale) का काउंटडाउन शुरू हो गया है तो फैंस का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है. करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और रश्मि देसाई  में से विनर की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी, ये जल्द ही साफ हो जाएगा.

‘बिग बॉस 15’ के फिनाले में बिग बॉस के पिछले सीजन के विनर्स गौतम गुलाटी, उर्वशी ढोलकिया, श्वेता तिवारी, रुबीना दिलैक और गौहर खान समेत कई सेलेब्स नजर आएंगे. फिनाले में इस सीजन के भी कई कंटेस्टेंट्स राखी सावंत, मायशा अय्यर और ईशान सहगल भी मौजूद रहेंगे.

Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर