Home /News /entertainment /

BB 15: करण कुंद्रा की तूफानी चाल से बदली जंगल की हवा, घरवासियों के बीच पड़ी दरार

BB 15: करण कुंद्रा की तूफानी चाल से बदली जंगल की हवा, घरवासियों के बीच पड़ी दरार

Bigg Boss के घर में घरवासियों की एकता हुई खत्म. (फोटो साभार: colorstv/Instagram)

Bigg Boss के घर में घरवासियों की एकता हुई खत्म. (फोटो साभार: colorstv/Instagram)

शमिता शेट्टी Shamita Shetty), निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के पास एक मैप है जिसे लेने की कोशिश में जंगलवासी जुटे हुए हैं. तीनों घरवासियों की एकता तोड़ने में करण कुंद्रा, विशाल कोटियन सफल हो जाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के कल के एपिसोड में देखा गया कि ‘घरवासी’ प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) के बीच जमकर लड़ाई हुई. इस झगड़े के पीछे वजह मास्टर माइंड करण कुंद्रा (Karan Kundra) हैं, जो प्रतीक, शमिता और निशांत का सामान चुराकर बवाल मचा दिया है. करण ने शमिता पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर प्रतीक ने कुछ किया ‘जंगलवासी’ उनके सामान के साथ खिलवाड़ करेंगे. उन्हें प्रतीक के एक्शन का खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

    दरअसल, शो में शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल के पास एक मैप है जिसे लेने की कोशिश में जंगलवासी जुटे हुए हैं. तीनों घरवासियों की एकता तोड़ने में करण कुंद्रा, विशाल कोटियन सफल हो जाते हैं. शमिता शेट्टी की प्रतीक और निशांत से जमकर लड़ाई होती है और गुस्से में जंगलवासियों को मैप दे देती हैं. इसके बाद तो शमिता से प्रतीक और निशांत दोनों भिड़ जाते हैं. दोनों सिर्फ मैप के लिए ही नहीं बल्कि आपसी यूनिटी खत्म होने पर भी लड़ते हैं. भयानक लड़ाई के बाद शमिता रोने लगती हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    जब जंगलवासियों के फेवर में मामला आया और मैप मिल गया तो करण को रिएलाइज हुआ कि उसने जो कुछ कहा वह ठीक नहीं था. करण, शमिता से माफी मांगते हैं और मामला रफा-दफा करते हैं. करण ने कहा कि उन्हें इसलिए टारगेट किया, क्योंकि प्रतीक और निशांत की बॉन्डिंग को तोड़ना चाहते थे. शमिता भी कहती हैं कि वह मैंने हमेशा प्रतीक का साथ दिया है और उसकी आदतों से आहत हैं.फ्यूचर में कभी भी प्रतीक को सपोर्ट न करने की बात कहती हैं.

    ये भी पढ़िए-Garbe Ki Raat Song Out: राहुल वैद्य-निया शर्मा का धमाकेदार अंदाज देख फैंस बोले- ‘मजा आ गया’

    जंगलवासी डिवाइड एंड रुल की पॉलिसी पर चलते हुए सफल हो रहे हैं. बता दें कि घर के अंदर शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट कुछ खास पॉवर के साथ एंटर हुए हैं. लेकिन करण की तूफानी चाल में फंसकर आपसी भरोसा खो बैठे.

    Tags: Bigg Boss 15, Nishant Bhatt, Pratik Sehajpal, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर