Home /News /entertainment /

BB 15: जय भानुशाली के सपोर्ट में उतरीं कश्मीरा शाह, कहा- 'प्रतीक को मिला है कांटे का टक्कर'

BB 15: जय भानुशाली के सपोर्ट में उतरीं कश्मीरा शाह, कहा- 'प्रतीक को मिला है कांटे का टक्कर'

जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल में भयंकर लड़ाई. (फोटो साभार: colorstv/Instagram)

जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल में भयंकर लड़ाई. (फोटो साभार: colorstv/Instagram)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के अपकमिंग शो में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के बीच जबरदस्त लड़ाई दिखने वाली है.

    मुंबई: टीवी का फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) शुरू हुए चंद दिन ही हुए हैं और अभी से जंगल में धमाकेदार दंगल होने लगा है. ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के कंटेस्टेंट रहे प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) घर में कदम रखते ही हंगामा मचाने लगे. बीते एपिसोड में जिस तरह से जय भानुशाली (Jay Bhanushali) से प्रतीक की लड़ाई हुई है, उसके बाद तो अपकमिंग शो का दर्शक बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं. माना जा रहा है कि आज लड़ाई झगड़े का एक नया रंग घर के अंदर देखने को मिलने वाला है.

    प्रतीक सहजपाल शुरू से ही अपने आक्रमक रवैये से पॉपुलैरिटी बटोरने में जुट गए हैं. प्रतीक घरवालों से उलझते नजर आ रहे हैं. घरवालों के साथ-साथ प्रतीक के इस रवैये के खिलाफ कई एक्स कंटेस्टेंट भी नजर आ रहे हैं. ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस कश्मीरा शाह भी प्रतीक से नाराज हैं. पिछले एपिसोड को देखने के बाद कश्मीरा ने ट्वीट कर लिखा, ‘मुझे खुशी है कि जय भानुशाली ने प्रतीक सहजपाल को उसकी औकात दिखा दी. एक फेमस एक्टर और जय जैसे शख्स से वह ऐसे कैसे बात कर सकता है. मैंने नोटिस किया है कि बिग बॉस ओटीटी से ही प्रतीक जबरदस्ती लड़ाई करता है. मेरे ख्याल से अब उसे कांटे का टक्कर मिला है’.

    (साभार : Twitter)

    सिर्फ कश्मीरा शाह ही नहीं काम्या पंजाबी ने भी प्रतीक सहजपाल को लताड़ लगाई थी. काम्या ने भी ट्वीट कर लिखा था ‘अभी एपिसोड देखा, आते ही शुरू हो गए तुम तो प्रतीत सहजपाल, और क्यों ? इसकी कोई जरूरत नहीं थी. बेस्ट था टुंडा फाइट. विशाल कोटियन बहुत अच्छे थे.’

    (साभार : Twitter)

    ये भी पढ़िए-9 Years Of English Vinglish: श्रीदेवी का ‘जादू’ करीब से देखने के लिए विद्या बालन करना चाहतीं थीं ये काम

    दरअसल,  बिग बॉस ने एक नए टास्क की घोषणा की है, जिसमें कंटेस्टेंट को एक नक्शा दिया गया है, जो कुछ कंटेस्टेंट्स को जंगल में सर्वाइव करने में अहम भूमिका निभाएगा. प्रतीक सहजपाल, उस नक्शे को चुराने का फैसला करते हैं और उसे छुपा देते हैं. इसे लेकर जय भानुशाली के साथ लड़ाई हो जाती है. मामला हाथापाई तक पहुंचता दिख रहा है. जय भानशाली ने प्रतीक सहजपाल पर उनका कॉलर पकड़ने का आरोप लगाया है. इससे बुरी तरह भड़के जय का गुस्सैल अवतार अपकमिंग शो में दिखने वाला है.

    Tags: Bigg Boss 15, Jay Bhanushali, Kashmera shah, Pratik Sehajpal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर