Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: राखी सावंत को धक्का देने पर भड़के भाईजान, सलमान खान ने ली शमिता शेट्टी की क्लास

Bigg Boss 15: राखी सावंत को धक्का देने पर भड़के भाईजान, सलमान खान ने ली शमिता शेट्टी की क्लास

सलमान खान का बर्थडे बिग बॉस के घर में मनाया जाएगा. (फोटो साभार: beingsalmankhan/shamitashetty_official/Instagram)

सलमान खान का बर्थडे बिग बॉस के घर में मनाया जाएगा. (फोटो साभार: beingsalmankhan/shamitashetty_official/Instagram)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में इस वीकएंड वार पर सलमान खान (Salman Khan) फेयर और अनफेयर गेम को लेकर सभी घरवालों से सवाल पूछने वाले हैं. सलमान पूछते हैं कि इस घर में कौन फेयर गेम खेल रहा है और कौन अनफेयर. इस पर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम लेते हुए लगातार देवोलीना भट्टाचार्जी को फेवर करने की बात कहती हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में इस वीकएंड वार पर सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा नजर आने वाला है. भले ही इस बार मौका क्रिसमस का है लेकिन कंटेस्टेंट के बिहैवियर को लेकर सलमान बख्शने के मूड में नहीं हैं. हर बार की तरह इस बार भी शो के होस्ट घरवालों  की जमकर क्लास लगाने वाले हैं. पिछले एपिसोड मे देखा गया था कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने राखी सावंत  (Rakhi Sawant) को धक्का दे दिया था. जिस पर राखी रोती हुई बिग बॉस से फरियाद करती नजर आई थीं.

    राखी सावंत को धक्का देने पर गुस्साए सलमान खान
    अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान फेयर और अनफेयर गेम को लेकर सभी घरवालों से सवाल पूछने वाले हैं. सलमान पूछते हैं कि इस घर में कौन फेयर गेम खेल रहा है और कौन अनफेयर. इस पर शमिता शेट्टी, राखी सावंत का नाम लेते हुए लगातार देवोलीना भट्टाचार्जी को फेवर करने की बात कहती हैं. इस पर सलमान शमिता से कहते हैं कि ‘जिस तरह से आपने राखी को धक्का दिया वह गलत था. आपने उमर रियाज पर एग्रेसिव होने का आरोप लगाया था, आपने भी ठीक वही किया जिसके खिलाफ आप थीं’.

    करण कुंद्रा से भी पूछा सवाल
    सलमान खान ने करण कुंद्रा से तेजस्वी प्रकाश के साथ झगड़े की बात पूछी. सलमान ने करण से सवाल पूछा कि ‘क्या आप इस बात से परेशान थे कि राखी अनफेयर गेम खेल रही थीं या इससे कि राखी और देवोलीना तेजस्वी का समर्थन कर रही थीं ?

    ‘बिग बॉस 15’ में मनाया जाएगा सलमान का बर्थडे
    इसके अलावा सलमान खान का जन्मदिन भी वीकएंड पर सेलिब्रेट किया जाएगा. सलमान खान का 27 दिसंबर को जन्मदिन है. इस मौके पर कंटेस्टेंट एक शानदार डांस परफॉर्मेंस करते नजर आएंगे तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, साउथ एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर भी शो पर धमाका करते नजर आएंगे. आज रात सलमान केक काट अपना जन्मदिन मनाते नजर आने वाले हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    ये भी पढ़िए-Christmas 2021: अमिताभ बच्चन बने सैंटा तो कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के लिए खास है क्रिसमस

    इसके अलावा नोरा फतेही, शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर भी ‘बिग बॉस 15’ के गेस्ट के तौर पर नजर आने वाले हैं. सलमान जहां साउथ के एक्टर्स के साथ मस्ती करते नजर आने वाले हैं तो वहीं आलिया तेलुगू बोलकर मनोरंजन करने वाली हैं. इसके लिए देखिए कलर्स पर वीकएंड का वार स्पेशल शो.

    Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant, Salman khan, Shamita Shetty

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर