Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: अगले 48 घंटे में आने वाला है बड़ा तूफान, टॉप 5 के अलावा सभी कंटेस्टेंट हो जाएंगे घर के बाहर!

Bigg Boss 15: अगले 48 घंटे में आने वाला है बड़ा तूफान, टॉप 5 के अलावा सभी कंटेस्टेंट हो जाएंगे घर के बाहर!

BB 15 में टॉप 5 कंटेस्टेंट जल्द मिलने वाले हैं. (फोटो साभार: shamitashetty_official/ijaybhanushali/
tejasswiprakash/Instagram)

BB 15 में टॉप 5 कंटेस्टेंट जल्द मिलने वाले हैं. (फोटो साभार: shamitashetty_official/ijaybhanushali/ tejasswiprakash/Instagram)

टीवी के फेमस शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में इस बार का वीकएंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है. इस बार ऐसा तूफान आने वाला है जिससे ‘बिग बॉस 15’ का दस्तूर बदल जाएगा. बहुत जल्द ही ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 के टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल जाएंगे. शो के प्रोमो में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) कहते नजर आ रहे हैं कि अगले 48 घंटों में पता चल जाएगा कि कौन टॉप 5 में होगा और बाकी सभी सदस्य घर से बाहर होंगे.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) टीवी का फेमस शो दिन पर दिन मनोरंजक होता जा रहा है. आए दिन कुछ न कुछ ऐसा ट्विस्ट शो में दिख रहा है कि दर्शकों की उत्सुकता  बनी हुई है. लगातार खबरें आ रही हैं कि बड़े पैमाने पर वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. घर में हर समय इक्वेशन बनते और बिगड़ते नजर आ रहे हैं. इसी बीच फिनाले की जंग भी छिड़ गई है. शो के फिनाले में पहुंचने के लिए वीआईपी जोन बनाया गया है. इसमें एंट्री पाने वाला सदस्य ही फिनाले में जाने का हकदार होगा. इस बार वीकएंड का वार बेहद ही दिलचस्प होने वाला है. कलर्स टीवी की तरफ से जारी किए प्रोमो ने जहां दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ा दिया है वहीं घर के अंदर मौजूद घरवालों की धड़कने बढ़ा दी हैं.

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) टेलीकास्ट होते हुए एक महीने से अधिक समय हो गया है. इस दौरान शो के सभी कंटेस्टेंट से दर्शक वाकिफ हो चुके हैं. कोई किसी का पसंदीदा है तो कोई किसी को नापसंद कर रहा है. हालांकि शो के सभी कंटेस्टेंट अपनी अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि इस बार का वीकएंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है. बहुत जल्द ही बिग बॉस के सीजन 15 के टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल जाएंगे. ऐसा शो के प्रोमो में होस्ट सलमान खान कहते नजर आ रहे हैं कि ‘अगले 48 घंटों में पता चल जाएगा कि कौन टॉप 5 में होगा और बाकी सभी सदस्य घर से बाहर होंगे’.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)


    सलमान खान के इस ऐलान ने शो को काफी दिलचस्प बना दिया है. माना जा रहा कि घर के अंदर बड़ा उलटफेर होने वाला है. फिलहाल वीआईपी जोन में निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, उमर रियाज, विशाल कोटियन और सिंबा नागपाल हैं.

    ये भी पढ़िए-Antim New Song: सलमान खान का नया गाना ‘कोई तो आएगा’ रिलीज, एक्शन में भाईजान

    खबरों की माने तो ‘बिग बॉस 15’ के इस वीकएंड वार में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. इनके नाम हैं रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचकुले. रश्मि और देवोलीना सीजन 13 का हिस्सा थीं. अभिजीत ‘बिग बॉस मराठी 2’ में नजर आए थे. कुल मिलाकर शो एक दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है.

    Tags: Bigg Boss 15, Jay Bhanushali, Salman khan, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर