होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के पापा का नया पैंतरा, अब बेटी को बेघर होने से बचाने के लिए वोट करने की लगाई गुहार

Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के पापा का नया पैंतरा, अब बेटी को बेघर होने से बचाने के लिए वोट करने की लगाई गुहार

सुंबुल के पापा ने फैंस से वोट करने की गुजारिश की. (News 18)

सुंबुल के पापा ने फैंस से वोट करने की गुजारिश की. (News 18)

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) के पिता ने फैंस से वोट करने की गुजारिश की है, ...अधिक पढ़ें

मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) के पिता तौकीर हसन खान ने पहले अपनी बेटी को वोट नहीं करने की अपील की थी. अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में, वे सुंबुल के फैंस से वोट करने और उसे इस हफ्ते घर से बेघर होने से बचाने की गुजारिश करते नजर आ रहे हैं. तौकीर हसन के वीडियो पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं.

सुंबुल तौकीर के पापा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो में कहा है कि सुंबुल तौकीर के सारे फैंस को पापा तौकीर की ओर से ढेर सारा प्यार. पिछले हफ्ते ऐसी कई चीजें हुईं, जिसकी वजह से आप बहुत दुखी थे और मैं भी बहुत दुखी था, इसलिए मैंने आपसे कहा था कि वोट मत करो और उसको एविक्ट करा दो. लेकिन आप लोगों ने मेरी बात नहीं सुनी, क्योंकि आप सुंबुल को हारते हुए नहीं देख सकते थे और बाहर आते हुए नहीं देख सकते थे.

सुंबुल को फाइट करते हुए देखना चाहते हैं उनके पिता
सुंबुल के पापा आगे कहते हैं, ‘अब मुझे लग रहा है आप सभी का डिसीजन ठीक था और अब मैं भी आप सभी के डिसीजन के साथ हूं. मैं आपसे बोल रहा हूं, आपसे गुजारिश कर रहा हूं कि सुंबुल को वोट करें और हम चाहते हैं कि हमारी सुंबुल अब वहां पर लड़ें और जीतकर आएं.’ तौकीन हसन खान ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘हम तुम्हारे साथ हैं सुंबुल’.


सुंबुल के फैंस की उनके पापा से खास अपील
तौकीर हसन की अपील पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं, एक ने लिखा, ‘चिंता मत करिए अंकल, सुंबुल के फैंस सुंबुल के साथ है.’ दूसरे ने लिखा, ‘अंकल आप टेंशन न लो, वे जीतकर आएंगी’. तीसरे ने लिखा, ‘अंकल जी सुंबुल बहुत स्ट्रॉन्ग है, चिंता मत करें, सुंबुल बाहर जीतकर आएगी’. हाल में ‘बिग बॉस 16’  के वीकेंड स्पेशल पर तौकीर हसन सेट पर आए थे.

Tags: Bigg boss, Salman khan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें