होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: टीना दत्ता पूरी तैयारी के साथ आई हैं घर के अंदर, बोलीं- 'सलमान खान की डांट से सबको लगता है डर'

Bigg Boss 16: टीना दत्ता पूरी तैयारी के साथ आई हैं घर के अंदर, बोलीं- 'सलमान खान की डांट से सबको लगता है डर'

'उतरन' फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता का दावा शो में रियल दिखेंगी. (फोटो साभार: tinadatta/Instagram)

'उतरन' फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता का दावा शो में रियल दिखेंगी. (फोटो साभार: tinadatta/Instagram)

टीना दत्ता (Tina Datta) ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) की कंटेस्टेंट हैं और घर के अंदर प्रवेश कर चुकी हैं. फेमस टीवी शो ‘उ ...अधिक पढ़ें

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का धूम धड़ाके के साथ आगाज हो चुका है. सभी कंटेस्टेंट से दर्शक रुबरू हो चुके हैं. टीवी शो ‘उतरन’ में इच्छा नामक किरदार निभा फेमस हुईं एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) और उनकी को-एक्ट्रेस श्रीजिता भी शो का हिस्सा हैं. पहले ही दिन शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के सामने श्रीजिता डे ने टीना को डॉमिनेटिंग बता दिया. रेड कलर की शिमरी साड़ी में ग्लैमर अंदाज में बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली टीना पूरी तैयारी के साथ आई हैं.

‘बिग बॉस 16’ में इस बार घर की थीम सर्कस रखी गई है, इसकी झलक तो वीकेंड पर दर्शकों को मिल ही चुकी है. शो में एंट्री लेने से पहले हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए टीना दत्ता ने बताया कि ‘इंडियन टेलीविजन का सबसे चैलेंजिंग शो रियलिटी शो बिग बॉस है. ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी इस शो का हिस्सा बनने का सोचा नहीं था, लेकिन लाइफ में एक समय ऐसा आता है कि आपको रिस्क लेना ही पड़ता है, और मेरे लिए वह समय आ गया है’.

टीना दत्ता का दावा रियल दिखेंगी
टीना दत्ता ने बताया कि ‘मैं घर के अंदर जैसी हूं वैसी ही रियल रहने वाली हूं, एक इंडिपिडेंट महिला को अब दुनिया भी देखेगी. शो जीतने को लेकर अपनी तैयारी के बारे में बताते हुए कहा कि खुद को रियल रखना है क्योंकि जीत तभी हासिल होगी जब मेरा असली चेहरा दिखेगा. फेक दिखने का कोई मतलब ही नहीं है, दर्शक उसे ही विजेता बनाते हैं जो सच्चा होता है’.

सलमान खान की डांट को मानती हैं पॉजिटिव
सलमान खान की डांट पर टीना दत्ता का कहना है कि ‘कौन सलमान से नर्वस नहीं होता है. वह हमारे मेंटर हैं. हमारे होस्ट और कंटेस्टेंट को उनकी गलतियों के लिए डांटते भी हैं लेकिन लोग उन्हें प्यार भी करते हैं. वह जानते हैं कि आपको सही दिशा में कैसे ले जाना है. मुझे हमेशा से लगता है कि कंस्ट्रक्टिव आलोचना को सही तरीके से लेना चाहिए’.

ये भी पढ़िए-Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने निमृत कौर के माथे पर लिखा ‘बेकार’, बहस के बाद इमोशनल हुईं कैप्टन

टीना से जब पूछा गया कि टेलीविजन से 3 साल दूर क्यों रहीं तो एक्ट्रेस का कहना था कि ‘मैं ओटीटी में बिजी थी, मैंने नक्सलबाड़ी जैसे वेब सीरीज में काम किया और कुछ इंटरनेशनल प्रोजोक्ट भी किए. मुझे लगता है कि आपको वही काम करना चाहिए जो आपको उत्साहित करे.

Tags: Bigg boss, Salman khan, Tina Dutta

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें