होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: शालीन भनोट के साथ पहले बढ़ीं नजदीकियां, अब टीना दत्ता ने किया होश उड़ाने वाला खुलासा

Bigg Boss 16: शालीन भनोट के साथ पहले बढ़ीं नजदीकियां, अब टीना दत्ता ने किया होश उड़ाने वाला खुलासा

Big Boss Controversy: शालीन भनोट को लेकर टीना दत्ता ने अपनी फीलिंग साफ कर दी. 
(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shalinbhanot/@tinadatta)

Big Boss Controversy: शालीन भनोट को लेकर टीना दत्ता ने अपनी फीलिंग साफ कर दी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shalinbhanot/@tinadatta)

Bigg Boss 16 Latest News: ‘बिग बॉस 16’ के घर में टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के बीच विवाद चरम ...अधिक पढ़ें

मुंबई. टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 16 (Bigg Boss 16) बेहद मनोरंजक होता जा रहा है. हर बढ़ते दिनों के साथ कंटेस्टेंट के बीच बनते-बिगड़ते रिश्ते इसे रोमांचक मोड़ पर ले आ रहे हैं. इस सीजन में टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की जोड़ी बनती नजर आ रही थी, लेकिन अब दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया है. इस झगड़े की शुरुआत तब हुई जब शालीन को टीना या सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) में से किसी एक को नॉमिनेशन से बचाने या प्राइज मनी बचाने के बीच फैसला लेना था. लेकिन जब शालीन ने अपनी बेस्ट फ्रेंड की बजाय पैसे को चुना तो सभी चौंक गए.

यहीं से जो बात बिगड़नी शुरू हुई है वो संभल नहीं पा रही है. कभी एक दूसरे को दोस्त कहने वाले टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्ते बिगड़ते जा रहे हैं. जब विकास मानकलता घर के अंदर आए तो टीना और शालीन उनके सामने लगातार तर्क-वितर्क कर रहे हैं. टीना ने शालीन पर आरोप लगाया है कि तर्क की वजह से वह करीब आने की बजाय उनसे दूर होते जा रहे हैं.

टीना पर दोस्ती परखने का शालीन ने लगाया आरोप
टीना ने सवाल किया कि उसने हमेशा उसके प्रति वफादार होने का दावा किया है और कहता है वह उसके लिए कुछ भी सैक्रिफाइस कर सकता है तो इतनी आसानी से कैसे जाने दिया. वहीं शालीन अपनी बात कहते नजर आए. उन्होंने ये भी कहा कि टीना हमेशा दोस्ती को परखती रहती है. टीना ने विकास के सामने ये भी कहा कि शालीन ने एक बार ये भी कहा था कि सौंदर्या शर्मा उनसे कहीं बेहतर हैं. टीना के आरोपों पर शालीन भनोट अपना बचाव करते हुए कहा कि ऐसा गुस्से में कहा था.

ये भी पढ़िए-Bigg Boss 16 में शालीन भनोट-टीना दत्ता के बीच बढी नजदीकियां, एक्स-वाइफ बोलीं- ‘मैंं तो चाहती हूं….’

ये भी पढ़िए-Bigg Boss 16 VIDEO: फर्जी एविक्शन के बाद हुई टीना दत्ता की वापसी, आते ही शालीन भनोट को सुनाई खरी-खोटी

शालीन मेरे ब्वॉयफ्रेंड बनने के काबिल नहीं
इसी बात पर शालीन और टीना के बीच बहस बढ़ गई. ऐसे में जब शालीन ने कहा कि ये भी बताने की हिम्मत नहीं है कि वह टीना के ब्वॉयफ्रेंड हैं या नहीं. इस पर टीना ने चिल्लाकर कह दिया कि शालीन उनके ब्वॉयफ्रेंड बनने के काबिल नहीं हैं. दोनों के बीच वाद-विवाद जारी है. इससे दर्शकों की शो में दिलचस्पी बनी हुई है. इस समय तक यानी 74वें एपिसोड तक टीना-शालीन का रिश्ता ही बाकी घरवालों के लिए बातचीत का मुद्दा बना हुआ है.

Tags: Bigg boss, Tina Datta

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें