हिमांशी खुराना ने प्लाज्मा डोनेशन को लेकर किया Tweet, यूजर्स ने कहा-चुप रहो! जानें वजह

हिमांशी खुराना ने प्लाज्मा डोनेशन को लेकर किया Tweet. (फोटो साभार: iamhimanshikhurana
/Instagram)

हिमांशी खुराना ने प्लाज्मा डोनेशन को लेकर किया Tweet. (फोटो साभार: iamhimanshikhurana /Instagram)

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के इस संकट के समय कई एक्टर-एक्ट्रेस मदद करने में जुटे हुए हैं. ऐसे समय में जरा सी भी लापरवाही पर लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है. कुछ ऐसा ही हुआ हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के साथ भी.

  • Share this:
मुंबई :  कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के संकट में फंसे लोगों की मदद के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) जैसे एक्टर पिछले साल से ही जुटे हुए हैं. इस साल तो कोरोना वायरस ने अपने प्रकोप से लोगों को दहशत में जीने को मजबूर कर दिया है. इसलिए सोनू के साथ-साथ आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार जैसे कई कलाकार भी मदद करने लगे हैं. ऐसे में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)  की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)  ने भी मदद करने की सोची, मगर ट्रोल हो गईं.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने एक ट्वीट क्या किया कि ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. उन्होंने ट्वीट कि  ‘मैं सोच रही थी कि वैक्सीनेशन से पहले प्लाज्मा डोनेट करूं. मगर हॉस्पिटल इसका बहुत पैसा चार्ज करते हैं. अगर हम प्लाज्मा फ्री में डोनेट कर रहे तो हॉस्पिटल भी क्या फ्री में प्लाज्मा देगा’. अब हिमांशी ने अपनी ओर से तो मंशा तो सही जाहिर की मगर ये सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया. अपने ट्वीट पर ट्रोल होने लगीं. हिमांशी के ट्वीट पर एक शख्स ने लिखा कि ‘अस्पताल जो चार्ज करता है वो मेंटेनेंस चार्ज होता है. ब्लड प्लाज्मा को एक स्टोरेज सिस्टम की जरूरत होती है. उसे दूध के पैकेट की तरह फ्रिज में नहीं रखा जाता. तुम्हें कोविड हुए बहुत दिन हो गए हैं. इतना पुराना नहीं चलता.'




एक शख्स ने कहा कि आप प्लाज्मा डोनेट करने के लिए योग्य नहीं हैं. एक अन्य शख्स ने पूछा कि 'आपको कोविड हुए कितने महीने गुजर गए?  क्यों ऐसे ट्वीट करके दूसरों को डिस्करेज कर रही हो,मेंटेनेंस चार्ज भी होता है. लेकिन आजकल सबने कोविड को बिजनेस बना रखा है'.







बता दें कि हिमांशी खुराना को सितंबर में कोरोना हुआ था. ऐसे में लोगों ने उन्हें ये बात याद दिलाई और कहा कि इतना लंबा ड्यूरेशन नहीं होना चाहिए. साथ ही लोगों ने उन्हें बताया कि प्लाज्मा की मेंटेनेंस में चार्ज लगता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज