होम /न्यूज /मनोरंजन /

शहनाज गिल ने बादशाह के गाने पर किया धमाकेदार डांस, शेयर करते ही वायरल हुआ VIDEO

शहनाज गिल ने बादशाह के गाने पर किया धमाकेदार डांस, शेयर करते ही वायरल हुआ VIDEO

बादशाह के म्यूजिक बीट पर शहनाज गिल का डांस.
(फोटो साभार : shehnaazgill/Instagram)

बादशाह के म्यूजिक बीट पर शहनाज गिल का डांस. (फोटो साभार : shehnaazgill/Instagram)

'बिग बॉस' फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शहनाज रैपर बादशाह के उड़ारिया (Udaariyaa) टाइटल सॉन्ग पर जमकर थिरकती नजर आ रही हैं.

    मुंबई: कलर्स टीवी के शो 'उडारियां' (Udaariyaa) का टाइटल सॉन्ग ‘आओ देखे क्या कमाल है इनकी यारियां’ इन दिनों बेहद पॉपुलर हो रहा है. फेमस रैपर बादशाह ने इस गाने से शो के सभी कैरेक्टर के बारे में बताया है. इसके म्यूजिक बीट पर यूथ को थिरकते देखा जा रहा है. ऐसे में भला सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं. एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  भी इस पर नाचने से खुद को रोक नहीं पाईं. शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बादशाह के लेटेस्ट म्यूजिक बीट पर जमकर डांस करती दिख रही हैं.

    'बिग बॉस 13'  से फेमस हुई एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शहनाज अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शहनाज  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह बादशाह के लेटेस्ट म्यूजिक बीट ‘उड़ारिया’ पर जमकर थिरकते नजर आ रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है ‘बादशाह क्या बीट्स है ! मैं हूं तैयार  लेने सपनों की उड़ान , 'Udaariyaan' कल शाम 7 बजे .सिर्फ कलर्स टीवी पर'. शहनाज इस गाने में ब्राउन कलर की टी शर्ट और शॉर्ट स्कर्ट पहन कर डांस करती दिख रही हैं.




    शहनाज गिल के इस वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है इस वीडियो पर अब तक 4 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. शहनाज के इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है.

    बता दें कि, हाल ही में शहनाज गिल और बादशाह का नया गाना FLY रिलीज हुआ है. यह म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शूट किए गए इस गाने को बादशाह ने खुद लिखा है.

    Tags: Bigg Boss 13, Shehnaaz Gill

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर