लाइव टीवी

BIGG BOSS: देबोलीना का पीछा नहीं छोड़ रहा ये 'दर्द', बिग बॉस में कमबैक करना मुश्किल

News18India
Updated: February 11, 2020, 1:37 PM IST
BIGG BOSS: देबोलीना का पीछा नहीं छोड़ रहा ये 'दर्द', बिग बॉस में कमबैक करना मुश्किल
बिग बॉस की चर्चित प्रतिभागी देबोलीना भट्टाचार्जी अपनी पीठ दर्द से हैं परेशान. (फोटोः इंस्टाग्राम)

पीठ की दर्द से परेशान टीवी की 'गोपी बहू' देबोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अब Big Boss के सीजन-13 में वापसी नहीं कर पाएंगी.

  • News18India
  • Last Updated: February 11, 2020, 1:37 PM IST
  • Share this:
Big Boss के सीजन-13 की चर्चित प्रतिभागी देबोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इस टीवी शो से पहले भी छोटे पर्दे का जाना-माना चेहरा रही हैं. 'गोपी बहू' के अपने किरदार की वजह से देबोलीना को घर-घर में पहचाना जाता रहा है. यही वजह है कि बिग बॉस के नए सीजन में देबोलीना का आना उनके फैन्स के लिए काफी बड़ी खुशखबरी थी. लेकिन देबोलीना जिस तरीके से बिग बॉस (Big Boss season 13) में आई, उससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली वजह से उन्हें शो को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा. बिग बॉस के घर में रहने के दौरान ही देबोलीना की पीठ का दर्द यानी बैक-पेन उभर आया, जिसके कारण उन्हें टीवी का यह चर्चित शो छोड़ना पड़ा.

बिग बॉस देखने वाले टीवी दर्शकों के लिए एक शॉकिंग-न्यूज ये है कि पीठ दर्द की खबरों के बाद कुछ दिन आराम कर देबोलीना ने शो में वापसी के संकेत दिए थे. लेकिन बॉलीवुड खबरों की चर्चित पत्रिका स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक Big Boss में अब देबोलीना भट्टाचार्जी का लौटना मुमकिन नहीं है. क्योंकि उनकी पीठ का दर्द एक बार फिर उभर आया है. ऐसे में डॉक्टरों ने देबोलीना को आराम करने की सलाह दी है. उन्हें कंप्लीट बेड-रेस्ट करने को कहा गया है. यानी बिग बॉस के बचे हुए दिनों में अब दर्शक देबोलीना को इस शो में नहीं देख पाएंगे. देबोलीना के फैन्स उन्हें टीवी के इस सबसे चर्चित के ग्रैंड-फिनाले में देखना चाहते थे, लेकिन अब शायद ये संभव नहीं हो पाएगा.



 



View this post on Instagram




 

Dont be a woman thats need a man.Be the woman a man needs. Stylist @eno_vae @_kanupriya_garg Outfit- @banisethi16 Makeup by @talesofshadows Hair by @blush_n_fringes Photography by @akshayphotoartist #devoleena #devoleenabhattacharjee #attitudeofgratitude #savage #omgwithdevoleena #devoleenainbiggboss


A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on












स्पॉटब्वॉय ने ही अपनी रिपोर्ट में बताया था कि देबोलीना भट्टाचार्जी का मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में इलाज हुआ है. सर्जरी के बाद देबोलीना ने कुछ दिन आराम किया था. लेकिन बीते दिनों जब वह शूटिंग के लिए दिल्ली आई थीं, उस समय उनका दर्द एक बार फिर उभर आया. इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें तत्काल बेड-रेस्ट की सलाह दी. आपको बता दें कि पिछले करीब 2 महीनों से देबोलीना की पीठ का दर्द उन्हें परेशान कर रहा है. इसी परेशानी की वजह से उन्हें Big Boss से भी छुट्टी लेनी पड़ी थी. ऐसे में देबोलीना के फैन्स को इस खबर से झटका लग सकता है, जिसमें यह कहा गया है कि अब वह इस शो में वापसी नहीं करेंगी.

ये भी पढ़ें -

TV एक्टर शाहिर शेख ने पहनी साड़ी तो वायरल हुआ Video, सोशल मीडिया पर कहर ढा रहा फीमेल-लुक

BIGG BOSS: रश्मि देसाई ने बताया, क्या था सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पुराना रिश्ता, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 1:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर