Home /News /entertainment /

Big Boss15: कश्मीरा शाह ने रूबीना-अभिनव पर कसा तंज, कपल ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Big Boss15: कश्मीरा शाह ने रूबीना-अभिनव पर कसा तंज, कपल ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सोशल मीडिया पर भिड़े कश्मीरा, रूबीना और अभिनव (फोटो साभार- instagram/@rubinadilaik, @kashmera1)

सोशल मीडिया पर भिड़े कश्मीरा, रूबीना और अभिनव (फोटो साभार- instagram/@rubinadilaik, @kashmera1)

'बिग बॉस 14' में हिस्सा ले चुकीं कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने अपने ट्वीट से रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पर निशाना साधा. इसके जवाब में अभिनव शुक्ला ने उन्हें दस किलो सेब भेजने की बात कही.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ एक ऐसा शो है, जहां घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट्स तो आपस में भिड़ते ही हैं, साथ ही घर के बाहर एक्स कंटेस्टेंट्स भी एक-दूसरे पर कमेंट करने से नहीं चुकते हैं. पूर्व सीजन की तरह बिग बॉस 15 (Bigg Boss15) में भी ऐसा ही हो रहा है. एक्स कंटेस्टेंट्स अपने-अपने फेवरेट सदस्यों को सपोर्ट करने में लग गए हैं. साथ ही अपनी राय भी देनी शुरू कर दी है.

    हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा रह चुकीं कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने ट्वीट कर एक तीर से दो निशाना साधा. कश्मीरा ने जहां इस सीजन के घरवालों की तारीफ की, वहीं नाम लिए बगैर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके हसबैंड अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पर तंज भी कसा. इसके बाद, रुबीना और अभिनव ने कश्मीरा पर पटलवार किया.

    कश्मीरा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैंने बीती रात बिग बॉस का एपिसोड देखा, यह सीजन, बिग बॉस के पिछले सीजन से अच्छा है’. साथ ही कलर्स टीवी और सलमान खान को टैग करते हुए उन्हें धन्यवाद देते हुए यह भी लिखा, ‘इस बार अच्छे लोगों को कास्ट किया है. वे गेम को बढ़िया तरीके से खेल रहे हैं. ये लोग अपना पूरा समय योगा और सेब खाने में नहीं बिताते हैं.’

    kashmera

    कश्मीरा शाह ने अपनी ट्वीट से बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों की तारीफ की, (फोटो साभार twitter-@kashmera)

    अब ऐसे में भला. बिग बॉस 14 की विजेता रूबीना दिलैक कैसे चुप रहतीं. उन्होंने फौरन कश्मीरा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए करारा जवाब दिया- “मैं आपको प्यार और शक्ति भेज रही हूं” .

    kashmeera shah

    कश्मीरा शाह ने ट्वीट कर रूबीना और अभिनव पर साध निशाना(फोटो साभार-twitter/@kashmeerasah)

    अब ट्वीट करने की बारी, रूबीना के पति अभिनव शुक्ला की थी. जैसे उन्होंने बिग बॉस 14 में अपनी पत्नी का साथ निभाया था, ट्वीट्टर पर भी उनका सपोर्ट किया. उन्होंने कश्मीरा का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया- जो लोग कुछ ट्वीट करने किए संघर्ष कर रहे हैं और बिग बॉस में फिर से जाने की कोशिश में है, मैं उन्हें 10 किलो सेब भेजूंगा, अगर आपको दोबारा मौका नहीं मिलता है, तो योगा निश्चित तौर पर मदद करेगा. साथ ही उन्होंने हैशटैग #wasteoftweet दिया है.

    abhinabh shukla

    अभिनव शुक्ला ने भी ट्वीट किया-(फोटो आभार- twitter@ashukla09)

    कश्मीरा का ट्वीट, रूबीना और अभिनव के फैंस को पसंद नहीं आया. फैंस ने कश्मीरा की क्लास लगा दी. एक फैन ने कश्मीरा की खिंचाई करते हुए लिखा कि लोग योग करने के बावजूद जीत जाते हैं और इसके पीछे की बड़ी वजह है उनकी पर्सनैलिटी और सही एटीट्यूड. इसलिए, लोग उनकी तरफ अट्रैक्ट होते हैं. साथ ही इस फैन ने कश्मीरा को अपने में सुधार लाने की नसीहत भी दे डाली.

    Tags: Abhinav shukla, Bigg Boss 15, Kashmera shah, Rubina Dilaik bigg boss

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर