• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Bigg 13: अरहान के जाते ही इस कंटेस्टेंट के रश्मि देसाई ने पकड़ लिए पैर

Bigg Bigg 13: अरहान के जाते ही इस कंटेस्टेंट के रश्मि देसाई ने पकड़ लिए पैर

बिग बॉस 13 में रश्मि

बिग बॉस 13 में रश्मि

बिग बॉस 13 (Bigg Bigg 13) में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) पर अक्सर ये आरोप लगता है अरहान (Arhan Khan) के जाने के बाद उनके तेवर नरम हो जाते हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Bigg 13) से दूसरी बार अरहान खान (Arhan Khan) बाहर जा चुके हैं और एक बार फिर से रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के तेवर नरम पड़ने के आरोप लग रहे हैं. कभी अपने बातों को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर घर किसी भी सदस्य पर बरस पड़ने वाली रश्मि देसाई की हालत अब ये हो गई कि उन्होंने घर की एक कंटेस्टेंट पैर पकड़ लिए.

    रश्मि देसाई के पैर पकड़ने के सीन को गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा. उनको पैर पकड़े हुए बुधवार के एपिसोड में बतौर प्रोमो वीडियो दिखाया गया कि माहिरा शर्मा से पेरशान होकर रश्मि देसाई उन पर भड़कने के बजाए उनके कदमों में झुक गईं. उन्होंने पूरे परिवार के सामने दोनों हा‌थों से माहिरा के पैर छूकर कहा कि वो उनमें इतनी सहन शक्ति नहीं कि वो किसी बात को इतने समय तक घसीटते रहें.

    असल में माहिरा शर्मा को लेकर रिश्म देसाई ने बुधवार के एपिसोड में कहा कि वह कोई भी ड्यूटी करने से कतराती हैं. वो चाहती हैं कि उन्हें कोई काम ना करना पड़े. इसके बाद से माहिरा शर्मा भड़की हुई हैं. उनका दावा है कि उन्होंने इस घर के लोगों को 40-40 पराठे बनाकर खिलाए हैं. लेकिन अब जानबूझकर उन्हें टारगेट किया जा रहा है. ऐसे में उनकी सभी बातों का आलोचना किया जा रहा है.




    इसके बाद जब घर में अगले सप्ताह के लिए नॉमिनेशन के लिए दो-दो सदस्यों को चुनने की बारी आई तब भी कई सदस्यों ने माहिरा को लेकर तीखे कमेंट किए. इस दौरान रश्मि देसाई ने कहा कि बिना पारस छाबड़ा के माहिरा शर्मा इस शो में जीरो हैं. यहां तक कि अब उनकी व्यक्तिगत पहचान भी शो में नहीं बची है. बल्कि उन्हें पारस की वजह से ही जाना जाता है.

    ये भी पढ़ें- दमदार हीरो से खूबसूरत लड़की बन गए राजकुमार राव, इस Photo में पहचानना मुश्किल

    इन्हीं सब बातों को लेकर माहिरा और रश्मि एक-दूसरे पर भड़के हुए थे. लेकिन इसी बीच एक समय ऐसा आया जब रश्म‌ि ने बात बढ़ाने के बजाए माहिरा के पैर छूकर उन पर ताने कसते हुए चलीं गईं. इस दौरान माहिरा लगातार तथास्तु वाले अंदाज में खड़ी रहीं और तल्‍ख अंदाज में उन्हें आशीर्वाद देती रहीं.

    यह भी पढ़ेंः सलमान खान ने एक्स गर्लफ्रेंड के साथ मनाया न्यू ईयर, सामने आईं Photos

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज