Home /News /entertainment /

Bigg Boss 14 में कविता कौशिक की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं पा रहे पति रोनित, बोले- मैं झगड़ा देखकर रोया

Bigg Boss 14 में कविता कौशिक की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं पा रहे पति रोनित, बोले- मैं झगड़ा देखकर रोया

बिग बॉस 14 (Photo Grab- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Photo Grab- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कविता कौशक (Kavita Kaushik) और अली गोनी (Ali Goni) के झगड़े पर कविता के पति रोनित बिस्वास (Ronnit Biswas) की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने बताया कि वो ये झगड़ा देखकर रो पड़े थे.

    मुंबई. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. शो पर लड़ाई-झगड़ों और घर में बवाल का दौर भी जारी है. वहीं बीते काफी समय से शो की कंटेस्टेंट कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और अली गोनी (Aly Goni) के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है. वहीं हाल ही में एक टास्क के दौरान ये झगड़ा और भी बढ़ गया... यहां तक कि अली ने कविता को खुलेआम धमकी भी दे डाली. वहीं अब इस पूरे हंगामे पर कविता के पति रोनित बिस्वास (Ronnit Biswas) की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने बयान किया है कि किस तरह शो पर अली द्वारा कविता की बेइज्जती से उन्हें दुख पहुंचा है और वो इस झगड़े को देखकर रो भी चुके हैं.

    कविता कौशिक के पति रोनित बिस्वास, अली गोनी के साथ उनका झगड़ा देखकर बहुत परेशान हो गए. झगड़े में कविता कौशिक ने खुद को अली गोनी का बाप कहा तो वो जबरदस्त गुस्सा हो गए... उन्होंने ट्रैश को लात मारी, जिससे कविता को चोट भी लग गई. वहीं हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रोनित ने कहा- 'फिजिकल वॉइलेंस के लिए हमने इस शो को साइन नहीं किया था'. उन्होंने खुद बताया वो ये सब देखकर रो पड़े थे. उनका कहना है कि अली गोनी की वजह से सबका नाम खराब हो रहा है.

    उन्होंने इस बातचीत के दौरान कहा- 'मैं दुखी हो गया था और रोया भी क्योंकि हमने इन सब चीजों के लिए ये शो साइन नहीं किया था. फिजिकल वॉयलेंस कभी नहीं थी, जब हमने साइन किया था. चाहे वो सीधे तौर पर हुआ हो या नहीं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. अगर किसी को नुकसान पहुंचा है और मैंने उसे नुकसान पहुंचाया है तो मैं जाकर माफी मांगूगा और अगने गुस्से को उस वक्त के लिए भूल जाऊंगा. मुझे बहुत की बुरा और घटिया महसूस हुआ क्योंकि एक आदमी ये काम कर रहा था. मैं खुद एक मर्द हूं और मैं इसे शब्दों में बयान नहीं कर सकता'.

    कविता के पति रोनित का कहना है कि अली को इसके लिए बिग बॉस द्वारा कडी सजा देनी चाहिए. रोनित ने अली को इस हफ्ते नॉमिनेट किए जाने की मांग भी की है.

    Tags: Bigg Boss 14

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर