BIGG BOSS फुल एपिसोड, 12 जनवरी: लाख कोशिश कर भी शिल्पा शिंदे जैसी नहीं बन पाईं हिना खान

हिना खान ने विकास को किया नाक रगड़ने को मजबूर

News18Hindi
Updated: January 12, 2018, 11:47 PM IST
BIGG BOSS फुल एपिसोड, 12 जनवरी: लाख कोशिश कर भी शिल्पा शिंदे जैसी नहीं बन पाईं हिना खान
हिना खान ने विकास को किया नाक रगड़ने को मजबूर
News18Hindi
Updated: January 12, 2018, 11:47 PM IST
बिग बॉस सीजन 11 का आख़िरी टास्क पूरा हुआ. इस टास्क में हिना खान ने विकास गुप्ता को सच में मां की याद दिला दी. उन्होंने विकास को नाक रगड़ने पर मजबूर कर दिया. 'डिक्टेटर विकास' वाले टास्क में बीते एपिसोड में पुनीश ने अपने घुटने टेक दिए थे और अपने 3 लाख विकास के हवाले कर दिए थे. आज बारी थी शिल्पा की. विकास ने शिल्पा को टास्क दिया था कि वो स्विमिंग पूल में कूद जाएं. शिल्पा ने ऐसा करने से मना कर दिया और बजर दबाते हुए सरेंडर कर दिया.

लेकिन इस टास्क की असली विजेता तो हिना खान ही निकलीं. हिना को तोड़ने की कोशिश विकास ने हर तरह से की. लेकिन हिना ठान चुकी थीं कि वो किसी भी तरह अपने हिस्से के 3 लाख रुपए विकास के हाथों नहीं हारेंगी. इसलिए विकास ने अपनी डिक्टेटरशिप को और सख्त कर दिया. उन्होंने हिना से कहा कि वो उनका सामान तोड़ें और नष्ट करें.

सबसे पहले हिना को विकास ने अपना ब्रेसलेट तोड़ने को कहा. हिना ने टास्क करने के लिए हामी भर दी लेकिन ब्रेसलेट की जगह तकिये पर वार करती रहीं जिससे वो नहीं टूटा. फिर उन्हें विकास ने अपनी मां की तस्वीर को पैरों से रौंदने को कहा. विकास और बाकि के घर वाले सोच रहे थे कि अबकी बार हिना सरेंडर कर देंगी. लेकिन हिना ने ऐसा नहीं किया. टास्क के लिए उन्होंने हामी भरी और विकास की मां की फोटो के इर्द गिर्द अपनी चप्पल से वार करती रहीं.

ये हैं दुनिया की सबसे अमीर पोर्नस्टार्स:


इसके लिए विकास और शिल्पा ने एक टीम में होकर हिना को बहुत बुरा भला कहा. हिना को कहा गया कि उनके लिए टास्क इतना जरूरी था कि उन्होंने विकास की मां की फोटो की भी इज्जत नहीं की. लेकिन हिना बार बार यह कहती रहीं कि उन्होंने फोटो पर पैर नहीं रखा था. यानीं टास्क पूरा करने का निश्चय कर और खुद को महान साबित करने की कोई कोशिश का करते हुए हिना सभी की नजरों में बुरी बन गई. इसका मत्काब यह हुआ कि हिना हजार कोशिशों के बाद भी शिल्पा शिंदे जैसी नहीं बन पाईं.

अब आने वाले एपिसोड में घर में बचे 4 लोगों को विदाई दी जाएगी. 14 जनवरी को बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले होगा.

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 11 : तो इसलिए सीजन भर लड़ते रहे विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर