vidhan sabha election 2017

अपनी गर्लफ्रेंड को देखकर फूट-फूट कर रो पड़े प्रियांक

News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 6:57 PM IST
अपनी गर्लफ्रेंड को देखकर फूट-फूट कर रो पड़े प्रियांक
जब दिव्या को देखकर रो पड़े प्रियांक
News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 6:57 PM IST
बिग बॉस सीजन 11 के सेट पर बहुत बड़ा भूचाल आने वाला है. बिग बोस के घर अब कुछ ऐसे लोग आने वाले हैं जिनसे मिलकर प्रतिभागी थोड़े नहीं, बहुत इमोशनल होने वाले हैं.

7 दिसंबर के एपिसोड में बिग बॉस के घर पर प्रतिभागियों के घर वाले आने वाले हैं. इसी कड़ी में प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल आईं. उनको देखकर प्रियांक बहुत रुआंसे हो उठे.

दिव्या प्रियांक से बहुत नाराज थीं. इसका कारण है बिग बॉस के घर के अन्दर प्रियांक और बेनाफ्शा की बढ़ीं नजदीकियां. कुछ दिनों पहले दिव्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि प्रियांक ने हमेशा उन्हें हर्ट किया है. बिग बॉस से पहले स्प्लिट्जविला के दौरान भी एक कंटेस्टेंट से उनकी नजदीकियां बढ़ गई थीं. वहीं बिग बॉस के घर में भी उन्हें बेन मिल गईं.

यही रवैया बिग बॉस के घर पहुंची दिव्या में फिर देखने को मिला. उन्होंने प्रियांक से कहा कि उन्होंने उन्हें बहुत दुख दिए हैं. प्रियांक तसत के चलते स्टेचू में थे इसीलिए हिल-डुल नहीं पा रहे थे.

लेकिन उनकी आंखों से आंसू निकल रहे थे. दिव्या ने जाते-जाते कहा कि वो आई तो प्रियांक पर चिल्लाने थीं लेकिन उन्हें देखकर उनका सारा गुस्सा छू हो गया. उनका कहना था कि प्रियांक का इस घर में विकास के अलावा कोई दोस्त नहीं है. इसीलिए प्रियांक को विकास की बातें सुननी चाहिए.



प्रियांक की गर्लफ्रेंड के अलावा अन्य सभी प्रतिभागियों के घर वाले और उनसे जुड़े लोग बिग बॉस के घर में उनसे मिलने पहुंचे.

ये भी पढ़ें:

दीपिका मेरी बेटी जैसी है, लेकिन नालायक है- लोकेंद्र सिंह कालवी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर