vidhan sabha election 2017

बिग बॉस 11 के घर पहुंच रॉकी ने किया हिना खान को प्रपोज!

News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 1:19 PM IST
बिग बॉस 11 के घर पहुंच रॉकी ने किया हिना खान को प्रपोज!
अपने प्यार का इजहार करने बिग बॉस के घर आए रॉकी
News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 1:19 PM IST
बिग बॉस का 7 और 8 दिसंबर के एपिसोड फैमिली रीयूनियन ने नाम हैं. जहां पिछले एपिसोड में अर्शी, शिल्पा, प्रियांक और पुनीश के घरवाले आए, आज के एपिसोड में बाकी प्रतिभागियों के घर वाले भी उनसे मिलने आएंगे. जैसे कि पहले से उम्मीद की जा रही थी, ये दोनों एपिसोड ड्रामा और एंटरटेनमेंट से भरे हुए हैं.

आज यानी 8 दिसंबर के एपिसोड में हिना खान को एक स्पेशल सरप्राइज मिलने वाला है. आज हिना से मिलने उनके बॉयफ्रेंड रॉकी बिग बॉस के घर में आने वाले हैं.

रॉकी को देखकर हिना बहुत ज्यादा इमोशनल हो जाती हैं. बिग बॉस के 'फ्रीज' कहने की वजह से हिना अपनी जगह ही रुक जाती हैं. रॉकी उन्हें गले से लगाते हैं और हिना फूट-फूट कर रो पड़ीं.

वो बार-बार रॉकी से कहती हैं कि वो उन्हें अपने साथ ले जाएं. रॉकी उन्हें कहते हैं कि वो बहुत मजबूत हैं और बहुत अच्छा खेल रही हैं. रॉकी चाहते हैं कि हिना बिग बॉस जीत कर बाहर आएं.



जब हिना और रॉकी को कुछ वक्त अकेले बिताने का मौका मिलता है तो रॉकी उनसे अपने प्यार का इजहार करते हैं. वो हिना से कहते हैं बिग बॉस से बाहर आकर पूरा समय उनके नाम कर दें. दरअसल पिछले काफी समय से हिना बहुत व्यस्त रही हैं. पहले 'खतरों के खिलाड़ी' और अब 'बिग बॉस' की वजह से वो काफी व्यस्त रही हैं.

रॉकी उन्हें अपने प्यार की निशानी के तौर पर एक अंगूठी पहनाते हैं. हिना भी उनसे अपने प्यार का इजहार करती हैं. जब रॉकी जाने लगते हैं, हिना एक बार फिर फूट-फूट कर रोने लगती हैं. वो बार-बार रॉकी से कहती हैं कि वो उन्हें घर के बाहर ले जाएं.


पिछले 2 महीनों से अपने परिवार वालों और प्रियजनों से दूर ये बिग बॉस के घर वाले इन दिनों बहुत इमोशनल महसूस कर रहे हैं. अब अपने घर वालों से मिलकर उनकी तकलीफें बाहर आना बहुत जायज है.

ये भी पढ़ें:

शादी के लिए ढेर सारे सामान के साथ इटली रवाना हुआ अनुष्का का परिवार!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर