होम /न्यूज /मनोरंजन /BIGG BOSS 12 DAY 14 : कृति-रोशमी के साथ निर्मल सिंह भी हुए बेघर, अकेले रहेंगे रोमिल?

BIGG BOSS 12 DAY 14 : कृति-रोशमी के साथ निर्मल सिंह भी हुए बेघर, अकेले रहेंगे रोमिल?

बिग बॉस 12

बिग बॉस 12

Bigg Boss के घर से कृति-रोशमी के साथ निर्मल सिंह भी हुए बेघर. ऐसे में सोमवार को घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    वीकेंड का वार में जहां एक तरफ सलमान ने शनिवार को कृति और रोशमी की जोड़ी के बाहर होने की घोषणा की, दूसरी तरफ आज घरवालों को ये बताकर चौंका दिया कि इस हफ्ते एक नहीं दो एविक्शन होंगे और घर से बेघर होने वाले दूसरे कंटेस्टेंट नाम सभी को बताया.

    वहीं जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके थे कि वीकेंड का वार में सलमान खान ने शनिवार को डबल वार किया जिसमें उन्होंने आज यानी कि रविवार को एक और इविक्शन किया. जिसमें सबसे कम वोट पाकर निर्मल सिंह को आज घर से बेघर होना पड़ा. वहीं अब सवाल ये है कि क्या रोमिल चौधरी अकेले ही आगे जाएंगे या फिर गेम में आएगा कोई नया ट्विस्ट?




    वीकेंड का वार में रविवार को सुल्तानी अखाड़ा में दंगल हुआ और इस दंगल में आमने  सामने थीं जसलीन मथारू और दीपिका कक्कड़. सुल्तानी अखाड़ा में शुरुआत में जसलीन ने दीपिका को चित्त किया वहीं दीपिका ने टाई कर ये मुकाबला जसलीन को दोबारा चित्त कर के जीत लिया.

    यही नहीं बिग बॉस के घर में आज पहुंचे टीवी एक्टर पहुंचे करन पटेल और उन्होंने घरवालों को एक बहुत ही अनोखा टास्क दिया. करन ने सभी को डोनेट टास्क दिया, जिसमें कंटेस्टेंट को अपने अंदर एक क्वालिटी डोनेट करनी थी.

    इस पर सबसे पहले अनूप जलोटा को आगे बुलाया गया. अनूप जलोटा अपनी क्वालिटी 'सच्चाई' को दीपक ठाकुर को डोनेट करना चाहते थे. जिस पर दीपक का कहना था कि ये अनूप जी ही रख लें क्योंकि दीपक खुद सच्चे इंसान हैं.

    इसके बाद बारी आई जसलीन मथारू की और उन्होंने अपनी क्वालिटी पेशेंस, दीपिका कक्कड़ को डोनेट करने की बात कही. वहीं जब करन ने नेहा को टास्क के लिए बुलाया तो नेहा अपने अन्दर मौजूद क्वालिटी मेंटल स्ट्रेंथ को श्रीसंत को डोनेट करने की बात कही जिस पर श्रीसंत बिगड़ गए और टास्क को ना कह दिया.



    श्रीसंत इसके बाद वहां से उठ कर चले गए उनके पीछे पीछे करनवीर भी चले गए. श्री ने करनवीर से कहा कि अगर वो मेंटली मजबूत नहीं होते तो यहां नहीं होते. वहीं उन्होंने कहा कि नेहा ने जो कहा वो ऐसी बकवास सुनना नहीं चाहते हैं.

    शो की शुरुआत में सलमान खान ने घरवालों को एक टास्क दिया. इस में घरवालों ने एकदूसरे के मुंह पर कपकेक मारना था. बिग बॉस में आज दो खास मेहमान पहुंचे. सलमान खान की बहन अर्पिता के पति और फिल्म 'लवयात्री' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे एक्टर आयुष शर्मा और फिल्म की एक्ट्रेस वारिना हुसैन.

    कल यानी कि सोमवार को बिग बॉस के घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. जिसका नाम अभी डिस्क्लोज़ नहीं किया गया है.

    बिग बॉस से जुड़ी हर अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए...

    Tags: Anup jalota, Anup Jalota and Jasleen Matharu, Bigg boss, Bigg boss 12, Deepak Thakur and Urvashi Vani, Dipika Kakar Ibrahim, Karanvir Bohra, Kriti Verma, Nehha Pendse, Nirmal Singh and Romil Chaudhary, S Sreesanth, Salman khan, Sourabh Patel and Shivashish Mishra, Srishty Rode

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें