होम /न्यूज /मनोरंजन /BIGG BOSS DAY 15 : टास्क से टूटा रिश्ता, जसलीन की खुदगर्जी से उदास हुए अनूप जलोटा

BIGG BOSS DAY 15 : टास्क से टूटा रिश्ता, जसलीन की खुदगर्जी से उदास हुए अनूप जलोटा

अनूप जलोटा हुए किडनैप

अनूप जलोटा हुए किडनैप

बिग बॉस के घर में सिंगल्स ने जोड़ियों के एक साथी को किडनैप किया है और अब वो इस साथी के बदले में कर रहे हैं अजीबो गरीब म ...अधिक पढ़ें

    बिग बॉस के आज के एपिसोड की शुरुआत श्रीसंत के साथ हुई. दरअसल दीपक की कुछ बातों की वजह से श्री, दीपिका और नेहा के बीच कुछ गलतफहमी हो गई थी. सोमी के कहने पर दीपिका जाकर श्रीसंत से बात करती हैं.

    दीपिका को इमोशनल होते देख श्रीसंत उनकी तरफ से तो मन साफ कर लेते हैं लेकिन अब वो नेहा को लेकर अच्छा नहीं सोच रहे हैं. उन्हें नेहा का माफी मांगना ड्रामा लगता है.

    कल घर से बाहर हुए रोमिल फिर से वापस आ गए हैं और उनके साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आई हैं सुरभि जो अब इस गेम के टास्क में हिस्सा लेंगे.

    बिग बॉस के घर में आखिरकार वो पल आ ही गया जिसका हर सीज़न में लोगों को इंतज़ार रहता है. घर में सिंगल्स प्रतियोगियों को एक टास्क दिया गया है जिसके तहत वो घर में मौजूद जोड़ियो में से किसी एक को किडनैप करेंगे और इस किडनैप होने वाले सदस्य को छुड़ाने के लिए उसके जोड़ीदार को कुछ कीमत अदा करनी होगी.

    इस टास्क में जहां करणवीर बोहरा ने दीपक ठाकुर से उर्वशी को छोड़ने के लिए उनके बाल मांग लिए हैं वहीं श्रीसंत ने सबा को छोड़ने के लिए सोमी से ब्वॉय कट करवाने के लिए कहा है.

    इस टास्क से घर में तगड़ी लड़ाई होने वाली है क्योंकि अब लोगों को अपनी पास की चीज़ों को तबाह करना है और हर साल इस तरह के टास्क में ही लोगों के झगड़े शुरु होते हैं.

    बिग बॉस के 14 वें दिन की सारी हलचल

    इस टास्क से जोड़ियों की आपस में एक दूसरे के लिए बॉन्डिंग भी साफ हो जाएगी. शिवाशीष को जहां सौरभ को छुड़ाने के लिए अपने बाल हटाने होंगे वहीं अपने ब्रांडेड कपड़ों और पर्फ्यूम की शीशियां भी तोड़नी होंगी.




    इस टास्क से घर में क्या बदलाव आने वाला है वो अब खुलेगा. अनूप जलोटा और जसलीन मथारु को भी अग्नि परीक्षा देनी होगी क्योंकि अनूप को इस गेम में वापस लाने के लिए जसलीन को अपने सारे मेकअप का त्याग करना होगा और सभी को पता है कि जसलीन घर में सुबह उठते ही सबसे पहले मेकअप करती हैं.

    Tags: Anoop jalota, Anup Jalota and Jasleen Matharu, Bigg boss, Bigg boss 12, Karanvir Bohra, Srishty Rode

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें