होम /न्यूज /मनोरंजन /BIGG BOSS 12 DAY 17 : दीपक के सुर बिगड़े, हुआ श्रीसंत और करनवीर से झगड़ा

BIGG BOSS 12 DAY 17 : दीपक के सुर बिगड़े, हुआ श्रीसंत और करनवीर से झगड़ा

बिग बॉस 12

बिग बॉस 12

एक तरफ रोमिल और श्री के बीच में आपसी बात को लेकर गर्मा-गर्मी बढ़ गई वहीं अचानक घर में दीपक के सुर घरवालों के लिए बिगड़ गए ...अधिक पढ़ें

    बिग बॉस 12 में 17 दिन के शो में बिग बॉस ने सिंगल्स और जोड़ियों को ज्वालामुखी टास्क दिया जिसमें ज्वालामुखी से निकलने वाली बॉल्स इकठ्ठा करनी हैं. इस टास्क की अगुआई सुरभि और सबा के हाथ में है.

    वहीं बुधवार रात बिग बॉस हाउस में कैप्टेनसी को लेकर जोड़ियां आपस में ही भिड़ गईं. जोड़ियों के बीच नए कैप्टन के लिए सोमी-सबा और दीपक ठाकुर के नाम पर काफी बहस हुई. जिसमें खान सिस्टर्स सबसे यह कहकर लड़ गईं कि पिछली बार भी हमने सब के कहने पर कैप्टेंसी छोड़ दी थी और आप लोग ही हमें कभी सपोर्ट नहीं करते हैं.

    जिस पर दीपक, सबा और सोमी से लड़ गए और ज्यादा बहस बढ़ने पर दीपक ने सबा सोमी से ही कैप्टन बन लेने का मशवरा दे डाला. वहीं इसी दौरान रोमिल और श्रीसंत में भी बहस छिड़ गई.

    ऐसे में जहां एक तरफ रोमिल और श्री के बीच में आपसी बात को लेकर गर्मा-गर्मी बढ़ गई वहीं अचानक घर में दीपक के सुर घरवालों के लिए बिगड़ गए हैं.

    करनवीर से झगड़ने के बाद दीपक, श्रीसंत से भी भिड़ गए. घर में चल रहे लड़ाई झगड़े ने और भी तूल पकड़ लिया जब रोमिल और करनवीर के बीच में भी बहस होने लगी. दरअसल जब घर में दीपक काफी चिल्ला चिल्ला कर श्री से बहस कर रहे थे तब श्री ने रोमिल से दीपक को शांत कराने को कहा. रोमिल जब बाहर बीच बचाव करने गए तो वहां वो करनवीर से बुरी तरह झगड़ गए.

    बिग बॉस की तमाम खबरों के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ...

    Tags: Anoop jalota, Anup Jalota and Jasleen Matharu, Bigg boss, Bigg boss 12, Deepak Thakur and Urvashi Vani, Dipika Kakkar, Karanvir Bohra, Nehha Pendse, Nirmal Singh and Romil Chaudhary, S Sreesanth, Somi Khan and Saba Khan, Sourabh Patel and Shivashish Mishra, Srishty Rode

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें