Home /News /entertainment /

BIGG BOSS: सुरभि ने दी रोहित को धमकी, छुआ तो हाथ कटवा दिए जाएंगे...

BIGG BOSS: सुरभि ने दी रोहित को धमकी, छुआ तो हाथ कटवा दिए जाएंगे...

बिग बॉस में सुरभि अक्सर लोगों से पंगा लेती रहती हैं

बिग बॉस में सुरभि अक्सर लोगों से पंगा लेती रहती हैं

वीकेंड का वार में घर से बाहर हुए शिवाशीष, घरवालों को अब लगने वाले हैं नए झटके.

    बिग बॉस सीजन 12 अब 64 दिन आगे बढ़ चुका है और अब धीरे धीरे इसे देखने वाले लोगों को तादाद में इज़ाफा हो रहा है. KBC के आखिरी हफ्ते में आने की वजह से अब लोग धीरे धीरे बिग बॉस की तरफ का रुख कर रहे हैं.

    पिछले एपिसोड में 'वीकेंड का वार' में शिवाशीष का एविक्शन दर्शकों के लिए थोड़ा शॉकिंग था. लेकिन इस खेल का फॉर्मेट यही है  कि धीरे धीरे लोग बाहर निकलेंगे ही. एविक्शन के बाद सोमवार के एपिसोड में सभी प्रतियोगी मस्ती के मूड में नजर आए. दीपक ठाकुर को चिढ़ाने के लिए सोमी, रोहित को अपने पास बुलाती हैं और रोहित की तारीफ करती हैं.

    उधर रोमिल और श्रीसंत के बीच काम को लेकर काफी बहस होती है. श्रीसंत कोई भी काम करने से इंकार कर देते हैं. श्रीसंत के अनुसार उन्हें काम करने में कोई परेशानी नहीं है लेकिन रोमिल को उनसे ठीक से बात करनी चाहिए.

    Bigg Boss अब धीरे धीरे दिलचस्प होता जा रहा है और दीपक, रोमिल, श्रीसंत और दीपिका इस शो के मज़बूत कैंडिडेट्स के तौर पर उभर कर आ रहे हैं.

    सुरभि मजाक में रोहित और सोमी पर कमेंट करती हैं कि अगर रोहित ने सोमी को छुआ तो हाथ कटवा दिए जाएंगे. ये कमेंट वो दीपक को चिढ़ाने के लिए करती हैं.

    श्रीसंत की दीपिका के साथ थोड़ी अनबन होती है और वो दीपिका के हाथ का नाश्ता खाने से इनकार करते हैं. इसके बाद मेघा, श्रीसंत की मदद करने के लिए किचन में आती हैं लेकिन वो उनकी मदद लेने से भी मना कर देते हैं.

    ये भी पढ़े: #MeToo पर अपने बयान से फंसी प्रीति ने कहा तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया बयान

    Tags: Bigg boss, Bigg boss 12, Deepak Thakur and Urvashi Vani, Dipika Kakar Ibrahim, Nirmal Singh and Romil Chaudhary, Somi Khan and Saba Khan, Surbhi Rana

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर