दिवाली पर बिग बॉस ने ऐसा क्या गिफ्ट दिया कि रो पड़ीं दीपिका कक्कड़

बिग बास में आपस में लड़ने झगड़ने वाले कंटेस्टेंट आज काफी इमोशनल नजर आने वाले हैं.

News18Hindi
Updated: November 8, 2018, 8:18 PM IST
दिवाली पर बिग बॉस ने ऐसा क्या गिफ्ट दिया कि रो पड़ीं दीपिका कक्कड़
'बिग बॉस 12'
News18Hindi
Updated: November 8, 2018, 8:18 PM IST
'बिग बॉस 12' के घर में दिवाली को लेकर कई खास टास्क का आयोजन किया गया. इन टास्क के दौरान घरवालों ने खूब धमाल मचाया. आने वाला गुरुवार का एपिसोड भी काफी खास होने वाला है.  पिछले दिनों के एपिसोड में घरवालों के बीच टास्क का लेकर काफी तकरार हुईं थी.लेकिन आज के एपिसोड में घरवालों का एक अलग ही रंग देखने को मिलने वाला है. दिवाली का ये एपिसोड कंटेस्टेंट के लिए काफी खास होने वाला है. क्योंकि घर में कुछ ऐसी चीजें होंगी जो कि  कंटेस्टेंट को काफी इमोशनल कर देने वाली हैं.

बिग बॉस ने घरवालों के लिए एक  सरप्राइज प्लान कर रखा है. जिसके तहत इस एपिसोड में घरवालों को उनके परिवार से बात करने का मौका मिलने वाला है. इस दौरान दीपक जैसे ही अपने परिवार की एक झलक देखते हैं रोने लगते हैं. दीपिका भी जब अपने पति शोएब की आवाज सुनती हैं रोने लगती हैं. साथ ही वो अपने पति के लिए प्यार का इजहार करती हैं. उधर सोमी कहती हैं कि वो अपनी अम्मी को देखना चाहती हैं. ऐसे ही घर के बाकी सदस्यों को भी बिग बॉस ने इमोशनल कर देने वाला सरप्राइज दिया है. जो घरवाले आपस में लड़ते झगड़ते दिखाई देते हैं आज काफी इमोशनल नजर आने वाले हैं.



अपने घर- परिवार से इतने दिनों से दूर रह रहे बिग बॉस के कंटेस्टेंट के लिए एक बड़ी राहत होगी. आज के एपिसोड में बिग बॉस का ये खास सरप्राइज घरवालों के साथ ही दर्शकों को भी काफी इमोशनल ​कर देने वाला है.
Loading...
ये भी पढ़े: दीवाली की PHOTOS में नाराज़ दिखीं जया बच्चन, सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर