Home /News /entertainment /

OMG! श्रीसंत ने दिया रोमिल चौधरी को चैलेंज, कहा -विजेता बनने से बिग बॉस भी नहीं रोक सकते

OMG! श्रीसंत ने दिया रोमिल चौधरी को चैलेंज, कहा -विजेता बनने से बिग बॉस भी नहीं रोक सकते

बिग बॉस

बिग बॉस

बिग बॉस के घर में फिनाले को लेकर जंग जारी है. श्रीसंत और रोमिल एक दूसरे को फिनाले जीतने का चैलेंज देते हुए नजर आते हैं.

    'बिग बॉस सीजन 12' आज यानी कि 30 दिसंबर को फिनाले के विजेता के साथ जश्न मनाएगा. वहीं इस बात को लेकर घरवालों के बीच जंग और तेज हो गई है. पिछले 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने सुरभि राणा और रोहित को उनके गलत व्यवहार के लिए काफी लताड़ा था. लेकिन फिर भी घरवालों पर सलमान की इस नसीहत का कोई असर होता नहीं दिख रहा है.

    वहीं श्रीसंत और रोमिल में अच्छी बनती है लेकिन हाल ही के एपिसोड में फिनाले तक पहुचंने के लिए दोनों में काफी बहस हुई और दोनों एक दूसरे को चैलेंज देते हुए नजर आए.

    इस दौरान रोमिल, श्रीसंत को निशाना बनाते हुए कहते हैं कि श्रीसंत के पास केवल क्रिकेट है और इसके अलावा कुछ नहीं है. वहीं श्रीसंत रोमिल को वकील के नाम पर धब्बा बताते हैं.

    श्रीसंत ने रोमिल को चैलेंज देते हुए कहा कि बिग बॉस भी उनको जीतने से रोक नहीं सकते हैं. दीपिका और रोहित उनकी बहस को देखकर कहते हैं कि रोमिल आजकल गलत तरीके से बात करने लगे हैं.



    वहीं बीते एक एपिसोड में जिन्न की इस मांग पर श्रीसंत कहते हैं कि मुझको नॉमिनेट कर दो लेकिन मैं किसी को ऐसा करने को नहीं बोल सकता हूं. इसके बाद बिग बॉस के कहने पर श्रीसंत, सुरभि को जिन्न की मांग के बारे में बताते हैं और सुरभि, जिन्न की मांग को पूरा करने के लिए तैयार हो जाती हैं.

    ये भी पढ़े: बहन ईशा की शादी में ऐसा था आकाश-अनंत का अंदाज, ये सितारे हुए शामिल

    Tags: Bigg boss, Bigg boss 12, Bigg Boss 12 Grand Finale, Dipika Kakkar, Nirmal Singh and Romil Chaudhary, S Sreesanth, Surbhi Rana

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर