अनूप जलोटा की ये बात सुनकर भड़क गईं जसलीन

अनूप जलोटा की ये बात सुनकर भड़क गईं जसलीन
जसलीन मथारू

अनूप जलोटा ने घर से बाहर निकलते ही एक इंटरव्यू में कहा कि उनका और जसलीन का कोई रिश्ता नहीं है और वो जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2018, 7:39 AM IST
  • Share this:
बिग बॉस के बारहवें सीजन में मंगलवार को घर में सीजन 11 के सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे दाखिल हुए. घर में पहुंचते ही दोनों ने घर के बाहर घरवालों को लेकर होने वाली बातें बताईं. विकास ने जहां सभी को बताया कि घर के बाहर दीपक और सोमी की दोस्ती की चर्चा है, वहीं शिल्पा ने श्रीसंत से मिलकर उनकी काफी तारीफ़ की.

शिल्पा ने जसलीन से भी खासतौर पर मुलाक़ात की और उन्हें बताया कि घर के बाहर उनके और अनूप जलोटा के रिश्ते की खबरें किस तरह से फैली हुई हैं. ऐसे में जब जसलीन को ये पता चला कि अनूप जलोटा ने घर से निकलने के बाद उनके बारे में तरह-तरह की बातें की हैं तो वो बौखला गईं. उन्होंने इस बारे में श्री कहा कि अनूप बाहर जाकर कैसे ये सब कह सकते हैं, जोकि है ही नहीं. इसके बाद उन्होंने कहा कि वो ये सब सुनकर बहुत परेशान हैं.

सामने आया BIGG BOSS का सबसे बड़ा झूठ, अनूप जलोटा और जसलीन में नहीं हैं कोई रिश्ता!



बता दें अनूप जलोटा ने घर से बाहर निकलते ही एक इंटरव्यू में कहा है कि उनका और जसलीन का कोई रिश्ता नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर उन दोनों के बीच कोई रिश्ता है भी तो वो स्प्रिचुअल रिश्ता है. वहीं एक बयान में तो अनूप ने यह तक कह दिया है कि वो जसलीन के पिता के साथ मिलकर जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं.



बहरहाल घर के बाहर अनूप जलोटा के बयानों को जानने के बाद जसलीन काफी ज्यादा परेशान हैं. अब ऐसे में ये तय करना मुश्किल है कि क्या जसलीन और अनूप का रिश्ता सच है या फिर ये शो में TRP के लिए एक और ट्विस्ट लाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

क्या हीरोइन की साड़ी में छिपा है बॉलीवुड की हिट फिल्मों का राज?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading