BIGG BOSS 12: करनवीर बने कप्तान, ये गाना गाकर फूट-फूटकर रोईं सुरभि राणा

कप्तानी का टास्क खत्म होने के बाद दीपिका बिग बॉस से कहती हैं कि करणवीर बोहरा ने टास्क जीता है और वो घर के अगले कप्तान बनाए जाते हैं.

News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 6:56 AM IST
BIGG BOSS 12: करनवीर बने कप्तान, ये गाना गाकर फूट-फूटकर रोईं सुरभि राणा
करणवीर बोहरा घर के नए कप्तान
News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 6:56 AM IST
बिग बॉस 12' के शुक्रवार के एपिसोड में कप्तानी पाने के लिए करणवीर बोहरा, मेघा धाड़े, रोमिल चौधरी और सोमी खान के बीच टास्क हुआ. इस दौरान काफी हंगामा हुआ. सबसे पहले दीपिका ने घरवालों के सामने बिग बॉस का संदेश पढ़ कर सुनाया.

बिग बॉस कप्तानी के दावेदार करणवीर बोहरा, मेघा धाड़े, रोमिल चौधरी और सोमी खान को एक टास्क देते हैं. इसके साथ ही बिग बॉस दीपिका को कप्तानी टास्क का संचालक भी नियुक्त करते हैं. इसके बाद घर का कैप्टन बनने के लिए करणवीर बोहरा, मेघा धाड़े, रोमिल चौधरी और सोमी खान लड़ते हुए नजर आते हैं. दीपिका टास्क को सही तरह से खेलने का लेकर गुस्सा करती हैं.

घरवाले आपस में बहस करने लगते हैं. इस बीच दीपिका सोमी को कप्तानी टास्क से बाहर कर देती हैं. दीपिका के इस फैसले पर सोमी काफी नाराज हो जाती हैं. सोमी दीपिका और सृष्टि दीपिका के बीच बहस होती हैं. इसके बाद फिर से टास्क शुरू होता हैं. टास्क के आखिरी राउंड में रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा बच जाते हैं. कप्तानी का टास्क खत्म होने के बाद दीपिका बिग बॉस से कहती हैं कि टास्क करणवीर बोहरा ने जीता है और वो घर के अगले कप्तान बनाए जाते हैं. लेकिन इस टास्क
में दीपिका के संचालन को लेकर घर वाले सवाल खड़ा करने लगते हैं.

इसी बीच करणवीर दीपक से अपने दिल की बात करते हैं वो कहते हैं कि 'आप चारों बहुत अच्छे दोस्त हो' हम तो कभी ऐसा नहीं कर पाते हैं.' सुरभि राणा काफी इमोशनल हो जाती हैं और 'यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है' गाना गाती हैं इस दौरान दीपक, सोमी, रोमिल भी इमोशनल हो जाते हैं.



बिग बॉस की तरफ से घरवालों के लिए सरप्राइज में खाना आता है. रोमिल चौधरी और सुरभि राणा में किसी बात को लेकर बहस होने लगती है. इनका झगड़ा इतना बढ जाता है कि बाकी घर वालों को इस झगड़े को खत्म करने के लिए आना पड़ता है. रात को सुरभि राणा रोमिल को सॉरी कहने जाती हैं लेकिन बात बनने के बजाया बिगड़ जाती है.

ये भी पढ़े: एक्ट्रेस जिया खान के सुसाइड के 6 साल बाद 'बॉयफ्रेंड' सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर