BIGG BOSS के घर में ये 'दोस्त' जानता है श्रीसंत के राज, अब क्या करेंगे 'श्री भइया'

पलपल अपना गेम बदलते श्रीसंत घड़ी भर में किसी के दोस्त बन जाते हैं और घड़ी भर में किसी के दुश्मन बन जाते हैं. इसी चक्कर में उनके दोस्त और दुश्मन हर दिन बदलते रहते हैं.

News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 8:11 PM IST
BIGG BOSS के घर में ये 'दोस्त' जानता है श्रीसंत के राज, अब क्या करेंगे 'श्री भइया'
बिग बॉस कंटेस्टेंट श्रीसंत.
News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 8:11 PM IST
बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच टास्क को लेकर आए दिन कुछ न कुछ बखेड़ा होता रहता है. कभी कोई किसी का दोस्त होता है तो कभी कोई किसी का दुश्मन. पिछले एपिसोड में श्रीसंत के साथ दीपिका कक्कड़ और करणवीर बोहरा की काफी बहस हुई थी. जबकि इन तीनों में अच्छी दोस्ती हुआ करती थी.आज के एपिसोड में दिखाई देगा की करणवीर श्रीसंत को लेकर शिवाशीष से बात करते हैं.

दरअसल बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें करणवीर और शिवाशीष बैठकर श्रीसंत के बारे में बात कर रहे है. करणवीर श्रीसंत से काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं. जैसा कि पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि करणवीर और श्रीसंत में काफी लड़ाईयां हुईं उन्हीं बातों को लेकर ये दोनों आपस में बात कर रहे हैं.

शिवाशीष की अब श्रीसंत से अच्छी दोस्ती हो गई है तो शिवाशीष करणवीर से कहते हैं कि उन्होंने श्रीसंत को लेकर करियर के दस साल बर्बाद करने वाली जो बात कही थी. उसकी वजह से श्रीसंत काफी नाराज हैं. करणवीर कहते है कि श्रीसंत Stupid हैं और वो लोगों को आपस में लड़ने के लिए भी उकसाते रहते हैं. साथ ही करणवीर कहते हैं, "किसी भी लड़ाई में श्रीसंत किसी भी हद तक चले जाते हैं".

Loading...
"यहां तक कि वो लोगों के खानदान तक भी चले जाते हैं". यहां पर करणवीर उस टास्क का भी जिक्र करते हैं जिसमें श्रीसंत दीपक के नाम पर थूकते हैं. करणवीर साथ बैठे शिवाशीष से कहते हैं की इस शो से प​हले भी वो कई बार श्रीसंत से मिल चुके हैं और उनके कई कॉमन फ्रेंड्स हैं. करणवीर ये भी कहते हैं कि उन्हें श्रीसंत के बारें में बहुत कुछ पता है.

पहले करणवीर और श्रीसंत के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी. लेकिन जब दिवाली के लिए घर में एक रंगोली टास्क हुआ था. तब से दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया.

ये भी पढ़े: सपना चौधरी ने पीठ पर बनवया टैटू, लिखवाए ये दो खास शब्द
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर