Home /News /entertainment /

OMG! BIGG BOSS के घर में श्रीसंत ने रोहित को मारा थप्पड़, क्या होंगे घर से बाहर?

OMG! BIGG BOSS के घर में श्रीसंत ने रोहित को मारा थप्पड़, क्या होंगे घर से बाहर?

बिग बॉस

बिग बॉस

इस हफ्ते घर वालों को BB बस टास्क दिया गया था. जिसे जीतने के लिए घरवालों ने अपनी जी-जान लगा दी थी लेकिन इस टास्क के दौरान श्रीसंत के साथ कुछ ऐसा होता है कि वो अपना आपा खो देते हैं.

    बिग बॉस 12 का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है घर में झगड़े और भी बढ़ने लगे है. घर का हर सदस्य खुद को घर में बनाए रखने की कोशिश में लगा हुआ है. हर बार की तरह मंगलवार के एपिसोड में भी दर्शकों को खूब हंगामा देखने को मिलने वाला है.

    इस हफ्ते घर वालों को BB बस टास्क दिया गया था. जिसे जीतने के लिए घरवालों ने अपनी जी-जान लगा दी थी लेकिन इस टास्क के दौरान श्रीसंत के साथ कुछ ऐसा होता है कि वो अपना आपा खो देते हैं.

    घर में श्रीसंत अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं. अब तक उनको घर में कई बार गुस्सा करते हुए देखा गया है लेकिन आज के आने वाले एपिसोड में वो कुछ ऐसा करने वाले हैं जिससे उनके फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है. दरअसल खबरों की माने तो बिग बॉस द्वारा दिए गए कैप्टेंसी टास्क BB बस में श्रीसंत और रोहित के बीच काफी बहस बाजी होती है और इसी बीच श्रीसंत अपना आपा खोते हुए रोहित को थप्पड़ मार देते हैं.




    अब श्रींसत के फैंस ये जानना चाहते हैं कि क्या उनकी इस हरकत के बाद उनको बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया जाएगा. क्योंकि बिग बॉस के घर में किसी पर भी हाथ उठाना नियमों का उल्लघंन करना है और इसके लिए कोई भी सजा दी जा सकती है.

    साथ ही इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस के निर्माता, श्रीसंत को शो से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं.

    ये भी पढ़े:  पकड़ी गई रणवीर सिंह की 'चोरी' क्या इस फिल्म की कॉपी है 'सिम्बा'?

    Tags: Bigg boss, Bigg boss 12, Deepak Thakur and Urvashi Vani, Dipika Kakkar, Nirmal Singh and Romil Chaudhary, Somi Khan and Saba Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर