BIGG BOSS के घर में सलमान खान का रोहित पर फूटा गुस्सा, देखें वीडियो

पिछले एपिसोड में बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी टास्क हुआ जिसमें सुरभि राणा ने रोहित सुचांति को ​हरा कर जीत हासिल की.

News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 7:58 PM IST
BIGG BOSS के घर में सलमान खान का रोहित पर फूटा गुस्सा, देखें वीडियो
बिग बॉस 12
News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 7:58 PM IST
बिग बॉस के घर में जैसे जैसे दिन गुजरते जा रहे हैं वैसे ही घर जंग का मैदान बनता जा रहा है. घर में अब कोई किसी का दोस्त नहीं रह गया है और हर कोई अपने लिए खेल रहा है. पिछले एपिसोड में बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी टास्क हुआ जिसमें सुरभि राणा ने रोहित सुचांति को ​हरा कर जीत हासिल की.

अब सुरभि टॉप 5 प्रतियोगियों में अपनी जगह बना चुकी हैं. इसी टास्क के दौरान बिग बॉस के घर का मौहाल काफी हद तक बदल गया था. घर वालों ने टास्क के दौरान सारी हदें पार कर दी जिसकी वजह से सलमान का गुस्सा वीकेंड का वार के पहले ही फूट पड़ा. आने वाले एपिसोड में सलमान रोहित और सुरभि की क्लास लगाते हुए नजर आने वाले हैं.

दरअसल, सलमान ने रोहित और सुरभि के गलत हरकतों की वजह से इन दोनों की जमकर क्लास लगाते हुए नजर आने वाले हैं. सलमान ने सुरभि को फटकारते हुए कहा कि वो दूसरे घरवालों के लिए गतल शब्दों का इस्तेमाल करती हैं. इसके बाद सलमान यहीं नहीं रूके और रोहित को भी जमकर लताड़ा.


Loading...

पिछले कई एपिसोड से रोहित और श्रीसंत में किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई होती रही है. सलमान ने रोहित को श्रीसंत से गतल बिहेव करने की बात पर बुरी तरह डांटते हुए कहा कि वे बेवजह लड़ाई को बढ़ाते हैं.

इसके बाद सलमान ने रोहित से कहा कि "रोहित आपके पास दूसरों को उकसाने के अलावा और कोई टैलेंट नहीं है. आपने श्रीसंत के बारे में जो भी कहा है. मैं भी इसी तरह के हालात से गुजर चुका हूं. इन मुश्किलों का सामना करने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत है. जैसा आप करते हैं वो छोटे आदमी की पहचान है."

बता दें कि सुरभि राणा एक बार फिर घर की कप्तान बन गई हैं. सुरभि ने कप्तान बनते ही श्रीसंत पर निशाना साधा है. इसके बाद सुरभि ने श्रीसंत, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी को काल कोठरी की सजा का हकदार बनाया.

ये भी पढ़े: 100 रुपए के इस कागज़ के बिना अधूरी रह सकती है प्रियंका और निक की करोड़ों की शादी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर