BIGG BOSS दीपिका ने कैप्टेंसी टास्क में दिखाई चालाकी, सलमान ने लगाई लताड़

आज के एपिसोड में सलमान खान घरवालों की क्लास लेने वाले हैं. दीपिका को खराब संचालन के लिए सलमान ने निशाना बनाया.

News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 8:31 PM IST
BIGG BOSS दीपिका ने कैप्टेंसी टास्क में दिखाई चालाकी, सलमान ने लगाई लताड़
बिग बॉस सलमान खान
News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 8:31 PM IST
बिग बॉस के पिछले एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क को लेकर बहुत बवाल मचा था. घरवाले इस टास्क में  दीपिका कक्कड़ के संचालन से खुश नहीं थे. वीकेंड का वार में सलमान ने भी घर में हुए कैप्टेंसी टास्क को लेकर दीपिका को लताड़ा. दरअसल बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें सलमान सुरभि से पूछते हुए नजर आते हैं कि करणवीर को घर का कैप्टन बनाने का श्रेय किस को जाता है?

सलमान के इस सवाल का जवाब देते हुए सुरभि कहती हैं कि इसका पूरा श्रेय केवल दीपिका को जाता है. क्योंकि उन्होंने सहीं संचालन नहीं किया और उनके टास्क में पक्षपात की वजह से करणवीर घर के कप्तान बनें. क्योंकि दीपिका करण को ही कैप्टन बनाना चाहती थी.



सुरभि की बात सुनकर दीपिका भड़क जाती हैं और कहती हैं कि 'ऐसा केवल उनको लग रहा है. मैं जैसी हूं वैसा ही दिखाती भी हूं'. इसके बाद सलमान बाकी घरवालों से पूछते हैं कि कितने लोगों को लगता है कि दीपिका ने सबसे खराब संचालन का रिकॉर्ड तोड़ा है. इस सवाल पर घर के लगभग सभी सदस्य अपना हाथ उठाते हैं.सलमान दीपिका को निशाना बनाते हुए कहते है कि 'दीपिका ने सही और गलत की पहचान खो दी है'.
Loading...
ये भी पढे: शादी के लिए इटली रवाना हुए रणवीर सिंह‍-दीपिका पादुकोण
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर