Home /News /entertainment /

सलमान हुए नाराज़, क्या करणवीर को भारी पड़ेगी पत्नी की बिग बॉस को लिखी चिट्ठी?

सलमान हुए नाराज़, क्या करणवीर को भारी पड़ेगी पत्नी की बिग बॉस को लिखी चिट्ठी?

बिग बॉस

बिग बॉस

दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने भी सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिख कर बिग बॉस के घरवालों के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है.

    इस हफ्ते 'बिग बॉस 12' के वीकेंड का वार एपिसोड में हमेशा की तरह बहुत बवाल हुआ. सलमान ने घरवालों को खूब खरी खोटी सुनाई. पिछले एपिसोड के वीकेंड का वार में सलमान ने करणवीर बोहरा से कहा कि, उनकी पत्नी टीजे ने सलमान को एक लेटर लिखा कर कहा कि जिस तरह से वो करणवीर से बात करते हैं वो उनको पसंद नहीं आता है. इसलिए वो अब करणवीर से कम कम बात करेंगे. सलमान की ये बात सुनकर करणवीर परेशान हो जाते हैं और सलमान से माफी मांगते हैं.

    दरअसल, करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे संधू ने बिग बॉस को खुला खत लिखा था. टीजे ने अपने लेटर में लिखा कि सलमान खान बेवजह वीकेंड का वार में करनवीर को टारगेट करते हैं, जबकि करणवीर एक लोकप्रिय अभिनेता हैं. टीजे का लिखा ये ओपन लेटर सोशल मीडिया पर वह खूब पॉपुलर हुआ.

     



    अब दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने भी सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिख कर बिग बॉस के घरवालों के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है. शोएब ने बीते दिन बिग बॉस के घर में दीपिका को सपोर्ट करते हुए एक ओपन लेटर लिख कर दीपिका को फेक और फर्जी बताने वालों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया था.

    बता दें कि पिछले वीकेंड का वार में फराह खान के सामने रोमिल और सृष्टि ने एक एक्ट किया.जिसमें श्रीसंत और दीपिका के पति का मजाक बनाते हुए कहा था , 'सइयां मेरे तन मन में है और भइया मेरे धन धन में है. इस एक्ट को देख कर दीपिका के पति शोएब को बहुत बुरा लगा और उन्होंने घर वालों पर अपनी भड़ास निकालते हुए ये ओपन लेटर लिखा.

    ये भी पढ़े: #MeToo पर अपने बयान से फंसी प्रीति ने कहा तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया बयान

    Tags: Bigg boss, Bigg boss 12, Deepak Thakur and Urvashi Vani, Dipika Kakkar, Nirmal Singh and Romil Chaudhary, Somi Khan and Saba Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर