Home /News /entertainment /

Bigg Boss के घर में श्रीसंत ने किया खुलासा, इस वजह से करना चाहते थे आत्महत्या...

Bigg Boss के घर में श्रीसंत ने किया खुलासा, इस वजह से करना चाहते थे आत्महत्या...

बिग बॉस के घर में श्रीसंत

बिग बॉस के घर में श्रीसंत

श्रीसंत ये भी बताते हैं कि जेल में जेल में रहने के बाद उन्होंने बहुत कष्ट झेले थे और जब बाहर आये तो उन्हें कुछ दिनों तक नार्मल जीवन जीने में कठिनाई होने लगी थी.

    कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है, शो में हर दिन नए ट्विस्ट्स और धमाके होते नजर आ रहे हैं. 'बिग बॉस 12' अब अंतिम पडाव पर पहुंचने के करीब है और घर के सदस्यों पर प्रेशर बढ़ता जा रहा है. सोमवार को जहां शो के शुरुआत में श्रीसंत ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग पर बात करते हुए करते करते श्रीसंत घर के सदस्यों के सामने फूट फूट कर रो पड़े. श्रीसंत ने खुद पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप को झूठा करार देते हुए ये भी खुलासा किया कि उन्होंने आत्महत्या की कोशिश भी की थी.

    श्रीसंत 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद पर बोलते हुए भावुक हो जाते हैं. श्रीसंत घर के सदस्य कहते हैं “उन लोगों ने कहा कि 10 लाख रूपए के लिए मैंने मैच फिक्सिंग की. उन्होंने कहा कि उनके पास सबूत है. लेकिन मैंने नहीं किया यार”.

    श्रीसंत ये भी बताते हैं कि जेल में जेल में रहने के बाद उन्होंने बहुत कष्ट झेले थे और जब बाहर आये तो उन्हें कुछ दिनों तक नार्मल जीवन जीने में कठिनाई होने लगी थी. श्रीसंत आगे भावुक होते हुए ये भी बताते हैं कि उन्हें ग्राउंड से बाहर जाने के लिए कह दिया गया तब उनके लिए वो बहुत ही पीड़ादायक वक्त था. दीपिका समेत सभी सदस्य श्रीसंत को चुप कराने की कोशिश करते हैं.



    इसके बाद बिग बॉस ने इस हफ्ते के नॉमिनेशन प्रक्रिया कि घोषणा करते हुए बताया कि इस बार कैप्टन सुरभि राणा को स्पेशल पावर दी जा रहे .बिग बॉस ने ऐलान किया कि बार लाइन ऑफ कंट्रोल नाम के नॉमिनेशन टास्क में घर के सदस्यों को दो ग्रुप में बांटा जायेगा. इसके बाद एक ग्रुप में दीपिका कक्कड़, जसलीन मथारु, रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर को रखा गया और दूसरे ग्रुप में श्रीसंत, करणवीर, रोहित सुचांती और सोमी को रखा गया. जबकि मेघा धाड़े पहले ही इस हफ्ते नॉमिनेट होने हो चुकी हैं इसलिए वो टास्क का हिस्सा नहीं बन पाई.

    सपना चौधरी के इस वीडियो पर Youtube पर आए 4 करोड़ हिट, अब भी लोगों को पसंद आ रहा है ये गाना

    इस टास्क के तहत कैप्टन सुरभि राणा वक्त वक्त पर अपने अनुसार किसी एक सदस्य के बंकर को बम के जरिए उड़ा देंगी और वो सदस्य नॉमिनेट हो जाएगा. इसके बाद कार्य शुरू होता है और सुरभि सबसे पहले जसलीन का बंकर उड़ा देती हैं. फिर सुरभि, दीपिका का बंकर उड़ाती हैं, इसके बाद रोहित सुचांती का और फिर सोमी का बंकर ये कहते हुए उड़ाती हैं कि वो कमजोर नहीं बल्कि स्ट्रांग कंटेस्टेंट हैं और वो इस बात को नॉमिनेशंस में साबित करेंगी. आखिर में वो रोमिल चौधरी का बंकर उड़ा देती हैं. इस बीच सुरभि दीपक को समझती हैं कि वो उसे आगे बचा लेंगी इसलिए वो परेशान ना हो. दीपक ये बात रोमिल को बता देते हैं और फिर सुरभि और रोमिल में जमकर बहस होती है.



    कार्य की समाप्ति पर बिग बॉस ऐलान करते हैं कि इस हफ्ते नॉमिनेट होने वाले सदस्यों में दीपिका कक्कड़, मेघा धाड़े, जसलीन मथारु, रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर के नाम शामिल हैं. इसके बाद घर में खूब बवाल होता है. सुरभि सबके निशाने पर आ जाती हैं. वहीं सुरभि, जसलीन और रोमिल में खूब बहस होती है. आखिर में सोमी को रोमिल काफी मनाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो मानने को तैयार नहीं होती है. अब मंगलवार के शो में पता चलेगा कि नॉमिनेशंस की प्रक्रिया के बाद घर में कैसा माहौल रहता है.

    यह भी पढ़ें:

    एक्‍टर नहीं पेंटर बनना चाहते थे अमोल पालेकर, ठुकरा दी थी फिल्म

    Tags: Bigg boss, Bigg boss 12, S Sreesanth, Surbhi Rana

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर