Home /News /entertainment /

Bigg Boss में कैप्टेंसी मिलते ही सुरभि ने दीपिका-जसलीन को भेजा काल कोठरी, घर में मचा हंगामा

Bigg Boss में कैप्टेंसी मिलते ही सुरभि ने दीपिका-जसलीन को भेजा काल कोठरी, घर में मचा हंगामा

बिग बॉस 12

बिग बॉस 12

शुक्रवार को आने वाले एपिसोड के प्रोमो दिखाया गया है कि सुरभि, जसलीन और दीपिका को काल कोठरी जाने के लिए कहती हैं जिसके बाद जसलीन और दीपिका घर में हल्ला मचा देती हैं.

    'बिग बॉस सीजन 12' अब इस पड़ाव पर आ चुका है जहां पर सभी घर वाले दोस्ती और ग्रुप को भुला चुके हैं और केवल अपने लिए खेल रहे हैं.शो में बने रहने के लिए घर का हर सदस्य किसी भी हद तक जाने को तैयार है.पिछले एपिसोड की बात करें तो किसी बात को लेकर जसलीन, सोमी खान और दीपक ठाकुर-मेघा में जमकर लड़ाई हुई, जिसमें मेघा ने सारी हदें पार कर दी थीं.

    गुरुवार के एपिसोड में सुरभि, 'ब्रेकिंग न्यूज टास्क' जीतने के बाद घर की नई कैप्टन बनाई गईं. सुरभि के कैप्टन बनते ही घरवालों के जेहन में ये बात आने लगी होगी कि वो कप्तानी कैसे संभाल पाएंगी क्योंकि वो तो पहले से ही काफी गुस्से में रहती है.

    बता दें कि शुक्रवार के एपिसोड में सुरभि, इस हफ्ते के लिए काल कोठरी भेजे जाने वाले सदस्यों के नाम के बारें में घरवालों से पूछेंगे. सुरभि जैसे ही कालकोठरी जाने वाले कंटेस्टेंट्स का नाम बताएंगी उनके इस फैसले से घर में तांडव होगा.

    शुक्रवार को आने वाले एपिसोड के प्रोमो दिखाया गया है कि सुरभि, जसलीन और दीपिका को काल कोठरी जाने के लिए कहती हैं जिसके बाद जसलीन और दीपिका घर में हल्ला मचा देती हैं. दीपिका कहती हैं कि सुरभि अपनी कैप्टेंसी का गलत इस्तेमाल कर रही हैं. वहीं जसलीन कहती हैं कि सुरभि ने जानबूझकर अपने दोस्तों का नाम नहीं लिया है.

    वहीं गुरुवार के प्रीकेप में दिखाया गया कि दीपिका, दीपक से भी भिड़ जाती हैं और कहती हैं कि किसी की भी औकात नहीं है कि वह बार बार किसी को बेइज्जत करें. उधर दीपक को ऐसा लगता है कि दीपिका की वजह से वह घर के कप्तान नहीं बन पाए. इस मामले को लेकर दोनों में जोरदार बहस होती है.

    1 करोड़ के सवाल का जवाब देने में नाकाम हुए जमशेदपुर के अभिषेक, KBC में जीते इतने लाख...

    Tags: Bigg boss, Bigg boss 12, S Sreesanth, Surbhi Rana

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर