Bigg Boss 12 Updates: शिल्पा के लिए विकास से भिड़े श्रीसंत, तोड़ेंगे करनवीर से दोस्ती?

Bigg Boss 12 Updates: शिल्पा के लिए विकास से भिड़े श्रीसंत, तोड़ेंगे करनवीर से दोस्ती?
Bigg Boss 12 Updates : शिल्पा शिंदे के लिए विकास गुप्ता से भिड़े श्रीसंत

बिग बॉस 12 के घर में रोमांच काफी बढ़ चुका है. शो की TRP गिरने की वजह से चिंतिंत चल रहे शो मेकर्स ने अपने एक फैसले से सभी को चौंका दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2018, 6:18 AM IST
  • Share this:
बिग बॉस 12 के घर में रोमांच काफी बढ़ चुका है. शो की TRP गिरने की वजह से चिंतिंत चल रहे शो मेकर्स ने अपने एक फैसले से सभी को चौंका दिया. दरअसल शो में एक बार फिर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता शामिल हुए हैं. बता दें शिल्पा और विकास, बिग बॉस के 11वें सीजन में सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट थे.

बुधवार का एपिसोड काफी ज्यादा रोमांचक था. घर में दाखिल होते ही शिल्पा श्रीसंत की तारीफ करती नजर आईं. वहीं शो में टास्क के दौरान काफी बवाल भी हुआ. श्रीसंत, शिल्पा शिंदे के फुल सपोर्ट में हैं, जिसके बाद वो विकास गुप्ता से भिड़ते हुए नजर आए.

श्रीसंत ने विकास के प्रति आक्रामक रवैया अपनाया तो विकास ने उन्हें बदतमीज कह दिया, जिसके बाद श्री काफी गुस्से में आ गए और विकास से लड़ने पहुंच गए. हालांकि घरवालों के बीचबचाव से बात आगे नहीं बढ़ी.



इसके बाद विकास बाकी सदस्यों के सामने अपनी सफाई में बोलते हैं कि कोई आपके साथ बदतमीजी करे तो आपको बोलना पड़ेगा. यह बात सुनकर श्रीसंत और भी भड़क जाते हैं और विकास पर पर्सनल कमेंट्स करते हैं.

श्रीसंत विकास के बारे में शिल्पा से कहते हैं कि अगर सह नहीं सकते तो दूसरे को कुछ बोलने से पहले सोचना चाहिए. वहीं श्रीसंत और करनवीर के बेच भी जमकर लड़ाई हुई अब देखना ये है कि क्या श्री और करण की दोस्ती टूट जाएगी या फिर हो जाएंगे गिले शिकवे दूर. बता दें कि शिल्पा और विकास बहुत ही कम समय के लिए बिग बॉस के घर में आए थे जोकि बुधवार को घर से चले भी गए.




ये भी पढ़ें: 
KBC 10 : इस पुलिसवाले ने अमिताभ को सिखाया पत्नी को मनाने का अनोखा उपाय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading