BIGG BOSS 'वीकेंड का वार' में दीपक और सुरभि को मिलेगी सलमान की फटकार, जानिए क्यों

अनूप और जसलीन के रिश्ते को लेकर दीपक और सुरभि राणा ने टॉन्ट किया था. जिसकी वजह से इस वीकेंड का वार में सलमान उनकी क्लास लगाने वाले हैं.

News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 3:01 PM IST
BIGG BOSS 'वीकेंड का वार' में दीपक और सुरभि को मिलेगी सलमान की फटकार, जानिए क्यों
बिग बॉस
News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 3:01 PM IST
शनिवार को बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान दीपक ठाकुर और सुरभि राणा की जमकर क्लास लेने वाले हैं .सलमान जसलीन के साथ दीपक ठाकुर और सुरभि राणा के व्यवहार को लेकर पूछते हैं कि आखिर वो दोनों कौन होते हैं. जसलीन के चरित्र को लेकर सवाल करने वाले.

दरअसल अनूप जलोटा बिग बॉस से जा चुके हैं. अब जसलीन घर में अकेली हैं. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि दीपक और सुरभि अनूप जलोटा और जसलीन को लेकर कमेंट करते हैं. सुरभि राणा जसलीन के लिए एक गाना भी गाती हैं ‘मैं क्या करूं राम, मुझे बुड्डा मिल गया. इन दोनों के इस बर्ताव पर जसलीन भड़क जाती हैं और तीनों की आपस में बहस होती है. जसलीन कहती हैं कि' किसी को कोई हक नहीं है मेरे बारें में ऐसा बोलने का अपनी जुबान पर कंट्रोल रखना चाहिए'.



इसके बाद दीपक जसलीन की तरफ इशारा करते हुए कहते है कि किसी रिश्ते में पैसे भी देखा जाता है और अनूप जलोटा के साथ रिश्ता बनाने से पहले जसलीन ने उनका पैसा और नाम देखा होगा.इन सभी बातों को लेकर जसलीन भड़क जाती हैं और कहती हैं 'हां आप खुश हो जाओ, मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने मुझे छोड़ दिया है. इसी बात को लेकर सलमान खान वीकेंड का वार में दीपक और सुरभि को लताड़ते हैं. साथ ही सलमान कहते हैं कि दीपक और सुरभि ने जसलीन के साथ गलत किया.
Loading...
ये भी पढे: शादी के लिए इटली रवाना हुए रणवीर सिंह‍-दीपिका पादुकोण
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर