BIGG BOSS12: वीकेंड के वार में घर वालों को मिली सलमान की फटकार

सलमान ने कड़े शब्दों में घर वालों से कहा कि अगर दोबारा वो लोग इस तरह की हाथापाई करेंगे तो वो उन्हें घर से निकलवा देंगे.

News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 9:45 PM IST
BIGG BOSS12: वीकेंड के वार में घर वालों को मिली सलमान की फटकार
सलमान खान
News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 9:45 PM IST
बिग बॉस हाउस में इस वीकेंड नवरात्र का खुमार छाने वाला है. जहां सारा देश इस त्योहार को मनाने में लगा हुआ है वहीं बिग बॉस के घरवाले अपने परिवार और दोस्तों को मिस कर रहे हैं. इसी वजह से घरवालों को त्योहार का लुत्फ देने के लिए बिग बॉस ने कुछ खास तैयारियां की हैं.

इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' के स्पेशल एपिसोड की शुरुआत बिग बॉस के एक टास्क के साथ हुई, जहां घरवालों को एक दूसरे को डबल ढोलकी, बुद्धू, शातिर, वगैरह जैसे नाम देने थे.

इस टास्क में घरवालों के बीच ज़बरदस्त झगड़ा हुआ, क्योंकि कोई भी एक दूसरे के दिए हुए टाइटल से खुश नहीं था. आखिरकार झगड़े का अंत इस बात पर हुआ कि सौरभ पटेल को डबल ढोलकी, दीपिका को शातिर और नेहा को बुद्धू का खिताब दिया जाए. बाद में घरवालों से बात करते वक़्त सलमान ने कड़े शब्दों में कहा कि दोबारा वो लोग इस तरह की हाथापाई करेंगे तो वो उन्हें घर से निकलवा देंगे.

सलमान की धमकी पर घरवालों ने भी माफी मांग ली और दोबारा ऐसा कुछ नहीं करने का वादा किया. हफ्ते के बीच में ही एविक्शन और जानलेवा टास्क की वजह से ये हफ्ता घरवालों के लिए काफी टेंशन भरा रहा.

लेकिन उम्मीद है कि काजोल के आने से उन्हें कुछ हल्के-फुल्के पल मिल सकेंगे. काजोल घर में एक सरप्राइज तरह आएंगी और अपनी जिंदादिली और चुलबुलेपन से घरवालों के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश करेंगी. जैसा कि हम सब जानते हैं कि काजोल रक बेहतरीन अदाकारा हैं, इसी के चलते वो घरवालों को एंटरटेनमेंट की डोज़ देने की भरपूर कोशिश करेंगी और उनके साथ कई एक्टिविटीज में हिस्सा लेंगी. जसलीन मथारू और शिवाशीष मिश्रा की बढ़ती हुई दोस्ती को देखते हुए काजोल 'बाजीगर' फ़िल्म से उनके चर्चित गाने 'ये काली-काली आंखें' पर डांस करने के लिए कहेंगी.

एक दूसरे मज़ेदार टास्क में वो दीपक ठाकुर और उनकी जोड़ीदार उर्वशी वाणी को दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के अपने सुप्रसिद्ध सीन 'जा सिमरन, जी ले अपनी ज़िंदगी' पर एक्टिंग करने के लिए कहेंगी. वहीं स्टेज पर सलमान अपनी सह-कलाकार रह चुकी काजोल को एक पजल सुलझाने के लिए देंगे. वहां पर कई बॉलीवुड एक्टर्स की तस्वीरों के टुकड़े रखे होंगे और उनमें से काजोल को अपने पति अजय देवगन की तस्वीर ढूंढकर वो पजल पूरा करना है.

जहां काजोल इस पजल को पूरा कर लेंगी वहीं सलमान बीच-बीच में उनका ध्यान भटकाने की कोशिश करते नज़र आएंगे. वीकेंड का वार घरवालों के लिए हर बार ख़ुशी के कुछ पल, कुछ नए खुलासे ले कर आता है साथ ही सलमान की तरफ से उन्हें हद में रहने की ताकीद भी मिलती है.
Loading...




ये भी पढे : 'मणिकर्णिका' की शूटिंग खत्म, महाकाल के दर्शन के लिए कंगना रनौत पहुंची उज्जैन

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर