लाइव टीवी

Bigg Boss-13: इन लोगों को घर से बाहर निकालेंगे सलमान खान, जानें क्या है वजह?

News18Hindi
Updated: October 4, 2019, 1:00 PM IST
Bigg Boss-13: इन लोगों को घर से बाहर निकालेंगे सलमान खान, जानें क्या है वजह?
बिग बॉस 13 में घमासान शुरू

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पहले महीने में ही बड़ा एलिमिनेशन होने जा रहा है. इसके साथ ही 3 बड़ी एंट्रीज भी होने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 1:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के मेकर्स ने इस बार कुछ अलग करने की कोशिश की है. इस बार शो में कई नई बातें देखने को मिली हैं. इन बदलावों के बीच घर के अंदर पहुंचे कंटेस्टेंट खुद को सेफ रखने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. वहीं, इस बार फिनाले के कॉन्सेप्ट में भी बदलाव किया गया है. जिसके चलते 4 हफ्तों में ये शो फिनाले के करीब पहुंच जाएगा और यहां तक सिर्फ 4 कंटेस्टेंट ही पहुंचेंगे. यही कारण है कि शो पर धुआंधार एलिमिनेशन का दौर भी शुरू होने जा रहा है. खबर है कि बिग बॉस के पहले महीने में ही एक-दो नहीं बल्कि पूरे 6 एलिमिनेशन होंगे.

एलिमिनेशन के अलावा हाल ही में 3 ऐसे नाम सामने आए हैं जो 'बिग बॉस 13' वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री कर सकते हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस हाउस में टीवी इंडस्ट्री के तीन मशहूर चेहरे घर में कंटेस्टेंट बनकर आ सकते हैं. इनमें सीरियल 'तू आशिकी' फेम राहिल अजाम, विरफ फिरोज पटेल और अनुज सक्सेना का नाम सामने आया है. इसी रिपोर्ट में शो के एलिमिनेशन को लेकर भी बड़ा दावा किया गया है.

आने वाले हफ्तों में होगा बवाल


बताया गया है कि अगले एक महीने में शो से 6 लोगों का पत्ता साफ कर दिया जाएगा. ये ऐसे लोग होंगे जो शो पर एंटरटेनमेंट का एंगल लाने में नाकामयाब रहेंगे. वहीं इन लोगों के घर से निकलते ही शो में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी. शो पर लड़ाई-झगड़ों का दौर भी कुछ जल्दी ही शुरू हो गया है. दूसरे दिन ही टास्क को लेकर घमासान देखने को मिल चुका था. यहां तक कि कंटेस्टेंट शहनाज तो फूट-फूट कर रो दी थीं.




'बिग बॉस' सीजन 13 का तीसरा दिन भी काफी जबरदस्त रहा. शो पर 'बिग बॉस हॉस्पिटल' टास्क के तहत घरवालों ने एक-दूसरे को खतरनाक टॉर्चर किया. इस साप्ताहिक कार्य ने घर के सदस्यों को दो भागों में बांट दिया है. इस टास्क में सिद्धार्स और कोएना मित्रा को खूब तारीफें मिलीं. वहीं अब आने वाले एपिसोड में घर की क्वीन चुनने को लेकर जबरदस्त हंगामा देखने को मिलेगा. घर के सभी लोग कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा की हरकतों की वजह से उनके खिलाफ हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- जब दूरदर्शन में एंकरिंग करते थे शाहरुख खान, वायरल हो रहा सालों पुराना वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 11:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...