• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BB 13: सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्ते पर आरती ने उठाए सवाल, आखिर ये करती क्या है...

BB 13: सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्ते पर आरती ने उठाए सवाल, आखिर ये करती क्या है...

आज आने वाले एपिसोड में शहनाज और सिद्धार्थ की मीठी नोकझोंक देखने को मिलेगी.

आज आने वाले एपिसोड में शहनाज और सिद्धार्थ की मीठी नोकझोंक देखने को मिलेगी.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) घर में अकेले ऐसे सदस्य हैं, जो लोगों से गुस्सा अगर हो जाते हैं तो जल्दी मानते नहीं है. लेकिन शहनाज से बार-बार लड़ाई होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे को मना लेते हैं. दोनों के इस रिश्ते पर घर में आरती सिंह ने सवाल खड़े किए हैं.

  • Share this:
    मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) में रोज रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं. घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के इस वक्त जो सबसे करीब है वो हैं शहनाज गिल (shehnaaz Gill). लड़ते हैं, झगड़ते हैं लेकिन फिर दोनों एक-दूसरे को मना लेते हैं. बीते एपिसोड में जहां एक तरफ घर में नए साल का जश्न देखने को मिला तो वहीं खुशियों भरे इस माहौल में भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने आपस में लड़ाते नजर आए. लेकिन आज आने वाले एपिसोड में शहनाज और सिद्धार्थ एक साथ नजर आने वाले हैं और शहनाज सिद्धार्थ से प्यार का इजहार अपने ही अंदाज में करेंगी.

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) घर में अकेले ऐसे सदस्य हैं, जो लोगों से गुस्सा अगर हो जाते हैं तो जल्दी मानते नहीं है. लेकिन शहनाज से बार-बार लड़ाई होने के बाद भी दोनों एक दूसरे को मना लेते हैं. दोनों के इस रिश्ते पर घर में आरती सिंह ने सवाल खड़े किए हैं, जो बिग बॉस 13 ने नए प्रोमो में दिखा रहा है. कल हुई लड़ाई के बाद दोनों फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं. प्रोमो में आरती सिंह सिद्धार्थ से पूछती नजर आ रही हैं आपको मनाना काफी मुश्किल है, ये कैसे मना लेती हैं? इस बात के जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं, क्योंकि मैं उन्हें पसंद करता हूं, एक दोस्त की तरह. आरती आगे पूछती है कि शहनाज में क्या बात पसंद है. इस बात को सुनकर सिद्धार्थ कहते हैं, मुझे कुछ पसंद नहीं है लेकिन सब पसंद है.

     




    सिद्धार्थ शुक्ला के जबाव को सुनकर शहनाज कहती है कि उसको जवाब डिप्लोमेटिक मत दे. सिद्धार्थ के जवाब सुनने के बाद आरती शहनाज गिल से पूछती हैं कि आपको सिद्धार्थ क्यों पसंद है. इसके जबाव में शहनाज कहती हैं, मुझे उसकी जरुरत भी है और मैं उसको प्यार भी करती हूं.

    प्रोमो को देखकर साफ है कि आज आने वाला एपिसोड में लड़ाई झगड़े कम दोस्ती की ये मीठी टकरार देखने को मिलेगी. प्रोमो देखकर लग रहा है कि शहनाज सिद्धार्थ से अपने तरीके से प्यार का इजहार कर रही हैं. दोनों की ये खट्टी-मीठी नोकझोंक लोगों को पसंद आएगी.

    ये भी पढ़ें: अरहान खान के BB 13 से बाहर होते ही बोलीं एक्स गर्लफ्रेंड, 'मुझसे डर रहा है, कार्रवाई होकर रहेगी'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज