लाइव टीवी

Bigg Boss 13: आरती सिंह और देवोलिना भट्टाचार्जी घर से बेघर होने के करीब लेकिन...

News18Hindi
Updated: November 23, 2019, 11:46 PM IST
Bigg Boss 13: आरती सिंह और देवोलिना भट्टाचार्जी घर से बेघर होने के करीब लेकिन...
Bigg Boss 13: आरती सिंह और देवोलिना भट्टाचार्जी घर से बेघर होने के करीब लेकिन...

बिग बॉस के वीकेंड के वार में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने बीते हफ्ते का पूरा हिसाब लिया. बिग बॉस वीकेंड के वार में सलमान खान ने बिग बॉस कंटेस्टेंट को कैप्टनेंसी टास्क से लेकर असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई तक सभी मुद्दों पर बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 11:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी की पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) लगातार सुर्खियों में है. इस शो में रोजना कुछ ना कुछ नया ड्रामा देखने को मिलता है. शनिवार को बिग बॉस के वीकेंड के वार में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने बीते हफ्ते का पूरा हिसाब लिया. बिग बॉस वीकेंड के वार में सलमान खान ने बिग बॉस कंटेस्टेंट को कैप्टनेंसी टास्क से लेकर असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई तक सभी मुद्दों पर बात की. एक बार फिर सुलतानी अखाड़ा भी देखने को मिला. जहां हिमांशी और शहनाज इस मैदान में उतरे. जिसमें हिमांशी जीत गईं.

शो में कैप्टनेंसी वाले टास्क में सलमान खान ने कटघरे में शेफाली जरीवाला को बुलाया. क्योंकि कैप्टनेंसी में शेफाली ही संचालक थी. इस दौरान सलमान खान ने उनसे कहा कि आपने क्या पूरा टास्क नहीं देखा था और वह लास्ट के 15 सेकेंड के बारे में बताये. इस बारे में शेफाली कहती हैं कि वह लास्ट में सही से देख नहीं पाई थीं लेकिन उन्होंने दोनों दावेदार के पास जाकर बात की. लेकिन सिद्धार्थ ने उनसे अच्छे से बात नहीं कि लेकिन हिमांशी ने उन्हें बताया कि उन्हें चोट लगी है.

इस पर सलमान खान ने शेफाली को कहा कि उनका निर्णय दोस्तों और ग्रूप से इनफ्युलेंस हो गई थी. उनका निर्णय बाद में लेने का नहीं होना चाहिए था और उन्होंने जो देखा उन्हें उस हिसाब से फैसला लेना चाहिए था. इसके बाद अंत में सलमान खान बताते हैं कि इस बार नॉमिनेट सदस्यों में से सिद्धार्थ और रश्मि देसाई सेफ हैं, लेकिन देवोलिना भट्टाचार्जी और आरती सिंह अभी सेफ नहीं है. इनके बारे में कल सलमान खान बताएंगे कि कौन घर से बाहर जाएगा.

वहीं अगले एपिसोड के हाइलाइट में दिखाया गया कि सलमान खान कहते है कि आरती सिंह और देवोलिना भट्टाचार्जी दोनों ही बेघर होंगी. उधर रश्मि रोती हुई देवोलिना भट्टाचार्जी को गेट तक छोड़ने जाती हैं. अब कौन होगा घर से बेघर ये तो रविवार को ही पता चलेगा, लेकिन खबर आ रही है कि इस वीकेंड के वार में कोई भी बेघर नहीं होगा. क्योंकि खेसारी लाल यादव पहले ही घर से बेघर हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें -

सुपुर्द-ए-ख़ाक हुई शौकत कैफी, अंतिम दर्शन को पहुंचे रेखा समेत कई सितारे

KBC 11: इमरान हाशमी को इस वजह से बनना पड़ा था बैटमैन, जानकर नहीं रोक पाएंगे आंसूBigg Boss 13: बिग बॉस के घर से बेघर हुए भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव, जानिए वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 11:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर