लाइव टीवी

Bigg Boss 13: घर से निकलते ही अबू मलिक ने रश्मि और देवोलीना को कहा 'प्रेत आत्‍मा'

News18India
Updated: October 22, 2019, 5:14 PM IST
Bigg Boss 13: घर से निकलते ही अबू मलिक ने रश्मि और देवोलीना को कहा 'प्रेत आत्‍मा'
अबू मल‍िक शो से बाहर हो गए हैं.

सोमवार के एपिसोड में अबू मलिक (Abu Malik) बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बेघर हो गए हैं. घर में तो अबू काफी हंसी-मजाक करते नजर आए, लेकिन घर से बाहर उनका गुस्‍सा नजर आ रहा है.

  • News18India
  • Last Updated: October 22, 2019, 5:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bogg Boss 13) के घर से 3 हफ्ते में ही म्‍यूजिक कंपोजर अनू मलिक (Anu Malik) के भाई अबू मलिक (Abu Malik) बेघर हो गए और घर से निकलते ही उन्‍होंने कई बड़े खुलासे किए हैं. अबू मलिक ने निकलते ही इस शो और कंटेस्टेंट से जुड़े कई बड़े खुलासे किये हैं. अबू मलिक ने न्यूज18 हिंदी से खास बातचीत में बताया कि बिग बॉस (Bogg Boss 13) के घर में लड़कियों के दो ग्रुप बने हुए हैं और अगर घर में रहना है तो आपको इन लड़कियों के साथ पटरी बैठानी ही होगी. उन्‍होंने कहा, 'मैं यह कैमिस्ट्री बैठाने में नाकामयाब रहा जिसकी वजह से मुझे सबसे कम वोट मिले और मुझे एलिमनेट किया गया.'

अबू मलिक कहते हैं कि उन्‍हें सबसे ज्यादा दुःख इस बात का है कि जिन लोगों पर वह विश्वास करते थे उन्होंने ही उन्हें धोखा दिया. खासतौर से देवोलीना और रश्मि से उन्हें कतई ऐसी उम्मीद नहीं थी. लेकिन जब उन्हें बिग बॉस की टीम ने घर से बाहर आने के बाद फुटेज दिखाया तो वह रश्मि और देवोलीना को अपने बारे में इस तरह की बात करते देख हैरान रह गए. अबू मलिक कहते हैं कि देवोलीना प्रेत आत्मा से कतई कम नहीं है तो वही रश्मि देसाई, देवोलीना से बड़ी प्रेत आत्मा निकली. अबू मलिक का कहना है कि बिग बॉस के घर में रश्मि, देवोलीना और पारस मुखौटा पहन कर खेल रहे हैं तो वही सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम और आरती सिंह ईमानदारी से बिना किसी ढोंग के इस खेल को खेल रहे हैं.



अबू मलिक भले ही शो से आउट हो गए हैं लेकिन उनका कहना है कि अगर उन्हें शो में फिर से बुलाया जायेगा तो वह जरूर जायेंगे. हालांकि इस वक्‍त वह रश्मि देसाई और देवोलीना को लेकर बहुत गुस्से में हैं. वहीं इस शो की बात करें तो गुस्‍से में सलमान का स्टेज छोड़ कर जाना और मेकर्स को दूसरा होस्ट ढूढ़ने की चेतवानी देना सुर्खियों में छाया हुआ है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 5:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...