लाइव टीवी

Bigg Boss 13: नॉमिनेशन से बचने के लिए भिड़े घरवाले, रश्मि ने पारस से कहा- 'गद्दार है तू'

News18Hindi
Updated: November 11, 2019, 11:46 PM IST
Bigg Boss 13: नॉमिनेशन से बचने के लिए भिड़े घरवाले, रश्मि ने पारस से कहा- 'गद्दार है तू'
Bigg Boss 13: नॉमिनेशन से बचने के लिए भिड़े घरवाले, रश्मि ने पारस से कहा- 'गद्दार है तू'

टीवी का पॉपुलर शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) लगातार चर्चा में बना हुआ है. सोमवार के एपिसोड ने नॉमिनेशन का टास्क हुआ. इसमें पारस छाबड़ा, आरती सिंह, माहिरा, देवोलीना, शहनाज गिल, विशाल, आसिम, अरहान, खेसारी लाल यादव, हिमांशी और सिद्धार्थ शुक्ला नोमिनेटे हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2019, 11:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का पॉपुलर शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) लगातार चर्चा में बना हुआ है. सोमवार के एपिसोड ने नॉमिनेशन का टास्क हुआ. इसमें पारस छाबड़ा, आरती सिंह, माहिरा, देवोलीना, शहनाज गिल, विशाल, आसिम, अरहान, खेसारी लाल यादव, हिमांशी और सिद्धार्थ शुक्ला नोमिनेटे हुए हैं. सभी घरवाले को एक दूसरे को नॉमिनेट करना था. इस टास्क के लिए गार्डन एरिया को पीसीओ में तब्दील कर दिया गया है. इसमें कोई भी दो सदस्य को बारी-बार से पीसीओ बूथ में जाना था.

नॉमिनेशन के लिए एक दूसरे से फोन पर बात करनी थी. इसमें जो पहले फोन रख देगा, वो नॉमिनेट हो जाएगा. इस प्रकिया में शेफाली जरीवाला टास्क की संचालक थी. इस टास्क में शेफाली जरीवाला सेफ हैं, क्योंकि वह घर की कैप्टन हैं. इस टास्क को करते हुए रश्मि और पारस एक साथ गए. इस बीच रश्मि ने पारस को फोन पर कहा कि गद्दार है तू. इसके बाद दोनों में बातें हुई और जिसमें पारस  ने रश्मि को सेफ कर दिया और खुद ही फोन रख दिया.

इसके साथ ही बिग बॉस ने घरवालों को कहा कि अपने में से कोई दो सदस्य को चुनिए, जो सबसे कमजोर है. इस पर घर के सभी लोगों ने हिमांशी और खेसारी लाल यादव को चुना. इसके बाद बिग बॉस ने दोनों को सजा दिया कि बिग बॉस के अगले आदेश तक दोनों नहीं सोएंगे, जागते रहेंगे और घर के बाहर पहरा देगें.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Gharwalon ko lagta hai @khesari_yadav aur @iamhimanshikhurana game mein so rahe hai! Dekhiye kya hoga jab apni hi baat par hoga inhe pachtava, aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






हिमांशी बीमार हैं. इस वजह से बाद में घरवालों के कहने पर बिग बॉस ने कहा कि घर वाले किसी दूसरे नए सदस्य को हिमांशी की जगह चुने. इस पर घरवालों ने अरहान को चुना. इसके बाद अरहान और खेसारी लाल यादव को बिग बॉस के घर का पहरा देने की सजा दी गई.

ये भी पढ़ें :
भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 11:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...