लाइव टीवी

Bigg Boss 13: आरती सिंह का सबसे बड़ा खुलासा, सिद्धार्थ शुक्ला से होने वाली है शादी!

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 11:10 AM IST
Bigg Boss 13: आरती सिंह का सबसे बड़ा खुलासा, सिद्धार्थ शुक्ला से होने वाली है शादी!
आरती सिंह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा आरती सिंह (Arati Singh) ने कर दिया है. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से शादी को लेकर ऐसी बात कह दी कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की हवाइयां उड़ गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 11:10 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के अंतिम सप्ताह में इतने बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं कि फैन्स के लिए मुश्किल हो सकती है. सबसे बड़ी चुनौती अब घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के सामने खड़ी हो गई है. पहले ही उनके कई अफेयर्स की बातें चलीं अब खुलकर घर की ही दो कंटेस्टेंट ने उनसे शादी को लेकर अपने विचार बता दिए हैं. बीते दिनों से लगातार आरती सिंह (Arti Singh) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) में एक प्रतियोगिता चल रही है. यह प्रतियोगिता है सिद्धार्थ शुक्ला को पाने के लिए है. लेकिन पहली बार आरती ने खुलकर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपनी बात रखी.

बिग बॉस में रजत शर्मा (Rajat Sharma) ने आप अदालत लगाई थी. इसमें कंटेस्टेंट के कई राज बाहर आ गए. चार महीनों में इतने लड़ाई-झगड़ों के बाद भी रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की असलियत सामने नहीं आईं, वो रजत शर्मा की आप अदालत में सामने आ गए. इसी तरह जब आरती सिंह से सवालों का दौर शुरू हुआ तो वो सिद्धा‌र्थ शुक्ला से शादी तक पहुंच गई.

Bigg Boss 13, Deepika Padukone, Chhapaak, Krushna Abhishek, Aarti Singh, दीपिका पादुकोण, बिग बॉस , बिग बॉस 13, आरती सिंह
आरती सिंह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन हैं.


उनसे सवाल पूछा गया कि वो हर जगह क्यों होती हैं. उन्होंने कहा कि यहां सब जोड़ियां हैं, लेकिन मैं अकेली हूं इसिलए अपना समय बिताने के लिए सबके साथ रहती हूं. मैं इकलौती कंटेस्टेंट हूं जिसकी सबसे ठीक-ठाक बात होती है. इसी बीच उन्होंने पूछा कि जब सिद्धार्थ ने पारस को बचाया और आपको नहीं बचाया तो आपको कैसे लगा. इस पर आरती ने कहा उन्होंने पूरे सीजन में साथ दिया. वो मेरे बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. घर के अंदर और घर के बाहर भी. मैं अक्सर उन्हें उनकी अच्छी बातों के लिए सराहती हूं और गलत के लिए समझाती हूं.

सिद्धार्थ शुक्ला से शादी पर क्या बोलीं आरती
रजत शर्मा ने जब पूछा कि कश्मीरा घर में आई थीं तो उन्होंने आपकी और सिद्धार्थ शुक्ला की शादी की बात की थी. इस पर आरती सिंह ने कहा कि उनका टेंपरामेंट सिद्धार्थ से नहीं मिलता. वो चाहती हैं कि कोई उन्हें मनाए. लेकिन सिद्धार्थ ऐसा नहीं करते. जब रजत ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सुनकर तो आप शरमा जाती हैं.

सभी फोटो- सोशल मीडिया
इस पर आरती ने कहा कि सिद्धार्थ देखने में बहुत सुंदर हैं. अच्छे लड़के हैं. उनको देखकर कौन सी लड़की नहीं शरमा जाएगी. तभी रजत ने अगला सवाल दाग दिया कि कश्मीरा आपकी शादी उनसे कराना चाहती थीं. इन सवालों में फंसकर अंत में आरती ने कबूल ही दिया, "बाहर जाने के बाद का नहीं पता. मेरे मत्‍थे यही लिखा होगा तो कौन जानता है. इसके मत्‍थे भी मैं ही पड़ूंगी. किस्मत में यही लिखा होगा तो क्या करूंगी सर."

यह भी पढ़ेंः इस वजह से हो रही है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी में देरी

आरती ने खुलकर ये कह दिया कि अगर सिद्धार्थ शुक्ला से ही उनकी शादी होनी हुई तो हो सकती है. बल्कि उन्होंने बाहर की चीजों को इस तरह से जोर देकर कहा जैसे उनकी बाहर शादी की पूरी कोशिशें जारी हैं. उनकी भाभी की पहले से इसपर सहमति है. सबसे खास बात ये है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने आजतक इस बात का कोई जवाब नहीं दिया. जब आरती ने कह दिया कि उनकी शादी बिल्कुल हो सकती है सिद्धार्थ से, तब भी वो बैठे रहे और उन्होंने कुछ नहीं कहा. इधर इस बात पर शहनाज की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई. उन्होंने सिद्धार्थ के सामने अपनी नाराजगी भी जताई.

यही हाल हुआ जब आरती सिंह का जब शहनाज की पुरानी क्लिपिंग में दोनों का प्यार दिखाया तो आरती ने मुंह फेर लिए.

यह भी पढ़ेंः 17 घंटे दर्द के बाद कल्कि ने दिया था बच्ची को जन्म, शेयर किया एक्सपीरियंस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 6:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर