लाइव टीवी

Bigg Boss 13: अरहान खान ने फिर तोड़ा रश्मि देसाई का दिल, रो-रोकर कही ऐसी बात, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: December 14, 2019, 10:06 AM IST
Bigg Boss 13: अरहान खान ने फिर तोड़ा रश्मि देसाई का दिल, रो-रोकर कही ऐसी बात, देखें वीडियो
रश्मि देसाई बुरी तरह रो पड़ी

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने घर में आते ही अरहान खान (Arhaan Khan) द्वारा कही गई हर बात रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को बता दी, उसके बाद रश्मि जैसे टूट ही गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2019, 10:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) में आए दिन कोई न कोई बवाल देखने को मिल ही जाता है. बीते दिनों जब वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के सामने उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) की शादी और बच्चे वाली बात खोली थी तो रश्मि खुद को संभाल नहीं पाई थीं. वो सबके सामने फूट-फूट कर रो पड़ी थीं. वहीं बिग बॉस के शुक्रवार को रिलीज हुए एपिसोड में रश्मि का दिल एक बार फिर अरहान की वजह से टूट गया है. रश्मि एक बार फिर रो पड़ीं और रोते हुए उन्होंने अरहान से कई बातें भी कहीं. रश्मि की बातों में उनका दर्द साफ झलक रहा था.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि पारस छाबड़ा को बीते दिनों बिग बॉस ने सीक्रेट रूम में भेजा था. उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी थे. इस सीक्रेट रूम से दोनों कंटेस्टेंट, घरवालों की सारी बातें सुन रहे थे. इसी दौरान अरहान खान, रश्मि देसाई के बारे में किसी कंटेस्टेंट से बातें कर रहे थे. उन्होंने कहा था कि 'रश्मि देसाई से जब मैं मिला था तो उसके एकाउंट में बैलेंस जीरो था और वो रोड पर आ गई थी. अरहान ने ये भी कहा था कि रश्मि देसाई आज जहां भी है मेरी वजह से है'. वहीं सीक्रेट रूम से आते ही अरहान की ये बातें पारस ने रश्मि के सामने खोल डालीं.



रश्मि, अरहान द्वारा कही गई बातें सुनकर हैरान रह गईं. वो उस वक्त तो कुछ नहीं बोल पाईं लेकिन बाद में बुरी तरह रोईं. रश्मि का दिल टूट गया, वहीं जब अरहान सफाई देने पहुंचे तो रश्मि ने रोते-रोते उन्हें अपना दर्द सुनाया. रश्मि ने अरहान ने कहा कि 'बुरा लगता है जब हर वक्त मेरा हौसला तोड़ने की कोशिश की जाती है. मेरा कॉन्फिडेंट तुमपर निर्भर करता है और तुम कभी मेरे साथ नहीं होते हो. मेरा कोई नहीं है यहां मैं अकेली रहती हूं हमेशा'. रश्मि ने अरहान से कहा कि 'जब मैंने अपने दिल की बात कहनी शुरू की तो तुमने ऐसे रिएक्ट किया जो मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा. मैं तुमसे ये उम्मीद नहीं करती थी'.

रश्मि ने ये भी कहा कि 'पारस की बातें उतनी नहीं चुभती जितनी तुम्हारी चुभती हैं'. वहीं रश्मि के बगल में बैठे अरहान सारी बातें सुनते हैं लेकिन कुछ बोल बोल नहीं पाते. बात करें बिग बॉस के घर की तो पारस की वापसी के बाद घर में एक बार फिर जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- B'Day स्‍पेशल: फिल्‍मों से दूर ये एक्‍ट्रेस अब कर रही है ये काम, देखें PICS

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 8:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर