लाइव टीवी

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई की गैरहाजिरी में उनके घर में रह रहे अरहान खान को मिला कानूनी नोटिस, जानें पूरा मामला

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 10:40 AM IST
Bigg Boss 13: रश्मि देसाई की गैरहाजिरी में उनके घर में रह रहे अरहान खान को मिला कानूनी नोटिस, जानें पूरा मामला
रश्मि ने कहा है क‍ि वह अरहान के साथ अपना भविष्‍य नहीं देखती हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13 ) के घर में रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई पन्ने खुले हैं. घर में रश्मि को प्रपोज करने वाले अरहान खान को ही अब कानूनी नोटिस मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 10:40 AM IST
  • Share this:
बिग बॉस 13 (Bigg Boss13 ) के घर से बाहर हो चुके कंटेस्‍टेंट और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) को रश्मि की गैर मौजूदगी में उनके घर में रहने के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा गया है. बिग बॉस के घर में रहते हुए इस शो के होस्‍ट सलमान खान (Salman Khan) ने अरहान को रश्मि देसाई (Arhaan and Rashmi) से कई सच छिपाने के चलते आड़े हाथ लिया था. इसी दौरान ये बातें भी सामने आई थीं कि अरहान रश्मि की गैर मौजूदगी में उनकी प्रॉपर्टी का गलत इस्‍तेमाल कर रहे हैं. हालांकि, अरहान ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया था, जबकि कुछ सबूत इशारा कर रहे थे कि अरहान ने पूरा सच नहीं बताया है.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, अरहान को अब रश्मि के घर में रहने के लिए नोटिस मिल गया है. दरअसल, हाल में बिग बॉस के लेटेस्‍ट एपिसोड में रश्मि देसाई ने साफ किया था कि उन्‍हें अरहान की पहली शादी और उस शादी से हुए बच्‍चे के बारे में कुछ नहीं पता था. सोमवार के एपिसोड में रश्मि की बहुत अच्‍छी दोस्‍त देवोलीना ने कहा था कि अरहान उसका इस्‍तेमाल कर रहा है.

इसी दौरान रश्‍मि ने भी साफ किया था कि वह अब अरहान का चैप्‍टर अपनी जिंदगी से हमेशा के लिए खत्‍म करना चाहती हैं. देवोलीना ने रश्मि से कहा था कि अरहान की मां और उसकी बहन तुम्‍हारे घर में रह रही हैं. उसने ये भी बताया कि अरहान के परिवार को सोसायटी की तरफ से लीगल नोटिस भेजा गया है.



दरअसल, घर में आसिम रियाज का कनेक्‍शन बनकर आईं हिमांशी ने घर में आकर कहा कि अरहान उनसे मिला था और वह उनके सामने रो रहा था. उसका कहना है कि उसे इस शो में बदनाम किया गया और कई गलत आरोप लगाए गए. हिमांशी से ये बातें सुनकर रश्मि काफी भड़क गईं और उन्‍होंने अरहान से रिश्ता खत्‍म करने की बात की थी.

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई की मां ने तोड़ी चुप्पी, अरहान से अफेयर पर कही ये बात

अरहान इस बीच इंटरव्‍यूज देकर अपनी सफाई दे रहे हैं. हाल के एक इंटरव्‍यू में अरहान ने कहा, 'घर में जाने से पहले ही रश्मि को मेरी शादी के बारे में पता था. हालांकि उसे मेरे बच्‍चे के बारे में नहीं पता था. मैं वो भी उसे सही समय पर बता देता.'

वहीं, आरती और देवोलीना से अपने बारे में गलत कमेंट पर अरहान ने कहा, 'वो मुझे इतने अच्‍छे से नहीं जानते कि मेरे बारे में ऐसी चीजें कहें, लेकिन मुझे रश्मि का सबकुछ चुपचाप सुनना ज्‍यादा बुरा लग रहा है. उसे हमारे रिश्ते पर एक स्‍टैंड लेना चाहिए था ताकि इसकी इतनी बेइज्‍जती न हो. मुझे पूरा विश्‍वास है कि वो घर के भीतर है, इसलिए इस सब पर चुप है.'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: WWE Star जॉन सीना ने शेयर की आसिम रियाज की फोटो, फैंस में मचा हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 9:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर