होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 13: रश्मि को अंगूठी लेकर प्रपोज करने आया ये शख्स, सबने किया इग्नोर

Bigg Boss 13: रश्मि को अंगूठी लेकर प्रपोज करने आया ये शख्स, सबने किया इग्नोर

बिग बॉस 13 में रश्मि

बिग बॉस 13 में रश्मि

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में घरवालों से मिलने कुछ खास लोग आने वाले हैं. इस मुलाकात का वीडियो सामने आया है.

    मुंबई. टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों जबरदस्त बवाल और बदलते रिश्तों का दौर देखने को मिल रहा है. इसी बीच टास्क और बिग बॉस के जबरदस्त सरप्राइजेज का सिलसिला भी जारी है. बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो दर्शकों के लिए तो बेहद एंटरटेनिंग तो होगा लेकिन घरवालों के लिए कड़ा इम्तिहान होगा. इसी दौरान कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के लिए सबसे बड़ी खुशी आने वाली है. बिग बॉस के घर में एक कंटेस्टेंट उन्हें अंगूठी देकर प्रपोज करने वाला है.

    दरअसल, बिग बॉस के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट से मिलने उनके कुछ खास लोग आ रहे हैं. इस दौरान कंटेस्टेंट को कड़ा टास्क दिया गया है. सभी को मिलने आए अपने खास लोगों को पूरी तरह से इग्नोर करना है. ये कंटेस्टेंट घर में जो काम कर रहे हैं उन्हें वो करते रहना है लेकिन मेहमानों से वो बात नहीं कर सकते. अगर बात की तो वो टास्क हार जाएंगे.





    वहीं इस दौरान विकास की कथित एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा और अरहान खान बिग बॉस के घर में आए. सभी ने घरवालों को बात करने के लिए उकसाया. शेफाली, शहनाज को उकसाने में कामयाब हो गईं. वहीं अरहान खान, रश्मि देसाई के पास अंगूठी लेकर उन्हें प्रपोज करने आए और उन्हें टास्क से हिलाने की कोशिश की लेकिन रश्मि ने अंगूठी देखकर भी टास्क नहीं छोड़ा. हालांकि वो बाद में काफी इमोशनल हुईं.

    बता दें कि बिग बॉस 13 में रश्मि और अरहान के रिश्ते को लेकर जबरदस्त चर्चा रही है. ऐसी खबरें भी हैं कि ये दोनों बाहर जाकर शादी भी कर सकते हैं. वहीं बिग बॉस के घर में कुछ और कंटेस्टेंट के बीच स्पेशल बॉन्ड देखने को मिल रहा है. जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई और आसिम रियाज-हिमांशी खुराना शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें- इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिखेंगी सारा अली खान?

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 13, Bigg Boss 2019, Entertainment, Rashmi desai, Television

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें