लाइव टीवी

Bigg Boss-13: पोल खुलने के बाद अरहान खान बोले- रोड पर थी रश्मि, मैंने बचाया, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 1:34 PM IST
Bigg Boss-13: पोल खुलने के बाद अरहान खान बोले- रोड पर थी रश्मि, मैंने बचाया, देखें वीडियो
रश्मि देसाई पर बोले अरहान खान

बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) में अरहान खान (Arhaan Khan) की शादी और बच्चे को लेकर जबसे सलमान खान (Salman Khan) ने सबके सामने खुलासा किया है, वो शांत नजर आ रहे हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बारे में कुछ चौंकाने वाले राज खोले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 1:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) में आए दिन कोई न कोई हंगामा खड़ा हो ही जाता है. हाल ही में वीकेंड का वार के दौरान जब सलमान खान (Salman Khan) सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगा रहे थे तभी उन्होंने अरहान खान (Arhaan Khan) की शादी और बच्चे से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा कर डाला था. इस खुलासे के बाद रश्मि देसाई (Rashmi Desai) हैरान रह गई थीं. इन दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया था, जिसके बाद सलमान ने घर के अंदर जाकर बात संभाली थी. वहीं अब हाल ही में अरहान खान ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिया है कि आप सुनकर हैरान रह जाएंगे. उन्होंने रश्मि की जिंदगी से जुड़े कुछ खुलासे किए हैं.

दरअसल, हाल ही में कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर आज यानी 9 दिसंबर को आने वाले बिग बॉस-13 के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें काउच पर बैठे अरहान खान, रश्मि देसाई के बारे में शेफाली बग्गा से बातें करते दिखाई दे रहे हैं. अरहान कहते हैं- 'जब मैं रश्मि से मिला था, इसके एकाउंट में जीरो बैलेंस था. वहां से लेकर यहां तक मैं रश्मि को कैसे लेकर आया हूं मेरा दिल जानता है. खत्म हो चुकी थी रश्मि देसाई, रोड पर थी. रश्मि ये खुद कहती है कि आज यहां हूं अरहान की वजह से हूं.'



 



View this post on Instagram




 

@arhaankhaan ki baaton par kar rahe hai @realsidharthshukla aur @parasvchhabrra discussion! Kya Paras bata denge @imrashamidesai ko saari sacchayi? Watch this tedhapan tonight at 10:30 PM! Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






अरहान जब ये सब बातें बोल रहे थे तो रश्मि किचन में काम कर रही थीं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा सीक्रेट रूम से ये सारी बातें सुन रहे थे और जमकर मजाक उड़ा रहे थे. पारस छाबड़ा ने ये भी कहा कि वो सीक्रेट रूम से बाहर आकर ये सारी बातें बोलेंगे.

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को सीक्रेट रूम में भेजा है और उनके साथ अपनी सर्जरी करवाकर लौटे पारस छाबड़ा भी सीक्रेट रूम में ही हैं. इस दौरान शहनाज गिल बहुत दुखी हैं, वो बिग बॉस से बार-बार कह रही हैं कि सिद्धार्थ को वापस भेज दो. हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि पारस और सिद्धार्थ के सीक्रेट रूम से बाहर आने के बाद घर में क्या घमासान होता है.

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिलने पहुंचे सलमान खान, कैटरीना भी दिखीं, देखें Photos

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 12:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर