लाइव टीवी

Bigg Boss: आधी रात में भूत बनकर इस शख्स ने उड़ाए शहनाज गिल के होश, घरवालों के छूटे पसीने

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 12:09 PM IST
Bigg Boss: आधी रात में भूत बनकर इस शख्स ने उड़ाए शहनाज गिल के होश, घरवालों के छूटे पसीने
भूत देखकर शहनाज की रूह कांप जाएंगी.

शहनाज को चिल्लाता देख रश्मि, आसिम और बाकि के घरवाले उठ जाते हैं. शहनाज को डराने के बाद आरती रश्मि को और फिर आसिम को डराने की कोशिश करती है. शो का प्रसारण आज किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 12:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई: रियलटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों धूम मचा रहा है. बिग बॉस 13 का फिनाले नजदीक है. जैसे-जैसे शो फिनाले के नजदीक पहुंचता जा रहा है. वैसे-वैसे घरवालों भी अपनी आखिरी दिनों को जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले घर में भूत की चर्चा मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने की थी. घर में भूत की चर्चा हुई तो घर के कुछ लोगों ने इसे हल्के में लिया और कुछ लोगों ने इसे मजाक में. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने घर में किसी भूत के नहीं होने की बात कही थी, लेकिन इस बार अपनी आंखों से भूत देखकर शहनाज की रूह कांप गई.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का एक प्रीकैप वीडियो सामने आया है, जिसमें आरती सिंह (Arti Singh) भूत बनकर घरवालों को डराती नजर आती हैं. आरती को ऐसे डरावने लुक में देखकर जहां बाकि के घरवाले इसे मस्ती में लेते हैं, वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को डराने में आरती सफल रहती हैं. दरअसल, पारस-माहिरा और सिद्धार्थ-आरती मिलकर बाकी के घरवालों को डराने की प्लानिंग करते हैं. इसके बाद आरती सिंह हॉरर मेकअप करती हैं, फिर वह सीधे कैप्टन रूम में पहुंच जाती हैं, जहां शहनाज सो रही होती हैं.



 



View this post on Instagram




 

Bhoot banke @artisingh5 ne sabko neend se uthaakar kuch iss tarah daraaya! 👻 Dekhiye yeh bhootiya episode aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






प्लान के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के पास जाकर सो जाते हैं, तभी आरती अपना डरावना फेस लेकर शहनाज का कंबल हटा देती हैं. डरावना फेस देखकर शहनाज बुरी तरह डर जाती हैं. वह सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ पलटती हैं और चिल्लाने लगती हैं.

शहनाज को चिल्लाता देख रश्मि, आसिम और बाकि के घरवाले उठ जाते हैं. शहनाज को डराने के बाद आरती रश्मि को और फिर आसिम को डराने की कोशिश करती है. शो का प्रसारण आज किया जाएगा.

आपको बता दें इससे पहले बीते एपिसोड बिग बॉस के हर सीजन की तरह इस बार भी शो में कंटेस्टेंट्स के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई. प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर ने कंटेस्टेंट्स से टेढ़े सवाल पूछे और घरवालों ने भी सभी टेढ़े सवालों के बखूबी से सीधे जवाब दिए थे.

ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा के हाथ में हाथ डाले नजर आए अर्जुन कपूर, देखिये Viral होती Photos 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 12:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर