लाइव टीवी

Bigg Boss 13: फिनाले के प्रोमो वीडियो में खुला राज, सना नहीं टॉप 2 में पहुंचेंगे ये कंटेस्टेंट!

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 4:30 PM IST
Bigg Boss 13: फिनाले के प्रोमो वीडियो में खुला राज, सना नहीं टॉप 2 में पहुंचेंगे ये कंटेस्टेंट!
सलमान खान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर का खेल बस कुछ और घंटों का बचा है. ऐसे में फिनाले के प्रोमो में दो कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 4:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले अब बस कुछ घंटों दूर है. ऐसे में शुक्रवार के शो दौरान एक प्रोमो वीडियो में बस आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को ही दिखाया जा रहा है. वे दोनों हालिया रिलीज फिल्म 'तान्हाजीः द अनसंग वारियर' के टाइटल सांग पर एक-दूसरे से भिड़ते नजर आए. दोनों की कॉस्ट्यूम फिल्म की तरह थी.

अक्सर फिनाले पर जो ज्यादा मशहूर कंटेस्टेंट होते हैं, उन्हें परफॉर्मेंस देने का मौका मिलता है. हालांकि इस बार सबसे ज्यादा मशहूर कंटेस्टेंट शहनाज गिल हैं. लेकिन बिग बॉस फिनाले के पहले प्रोमो वीडियो में आसिम और सिद्धार्थ को ही दिखाया गया. इससे ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि शायद बिग बॉस के फिनाले में यही दो कंटेस्टेंट रहेंगे.

सभी फोटो- सोशल मीडिया


उल्लखेनीय है कि अभी बिग बॉस में कुल छह कंटेस्टेंट हैं. पुराने बिग बॉस की तरह इस बार कंटेस्टेंट का मॉल टास्क नहीं कराया गया. कंटेस्टेंट को मॉल में लेकर नहीं जाया गया. ना ही उनकी लाइव वोटिंग कराई गई. बल्कि इस बार ऑडिएंस को बिग बॉस के घर में बुलाया गया. ऑडिएंस के सामने कंटेस्टेंट की जर्नी दिखाई गई.

Bigg Boss-13, Siddharth Shukla, Asim Riaz, Bigg Boss makers accused of favoring Siddharth Shukla, Asim Riaz twitter, Siddharth Shukla twitter, tv, entertainment, बिग बॉस 13, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, बिग बॉस के मेकर्स पर लगा सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर करने का आरोप, आसिम रियाज ट्विटर, सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर, टीवी, मनोरंजन

यह भी पढ़ेंः रानी ने सैफ को करीना के बारे में दी थी सलाह, 'समझो आदमी को डेट कर रहे हो'

इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला अपनी जर्नी देखकर रो पड़े. जबकि आसिम रियाज भी काफी इमोशनल हो गए. आरती और रश्मि का भी ऑडिएंस ने जमकर हौसला बढ़ाया. हालांकि सबसे ज्यादा रोमांचक ऑडिएंस राउंड शहनाज गिल का रहा. उनसे ऑडिएंस ने गाना भी गवाया. पारस छाबड़ा को भी लोगों ने काफी प्रोत्साहन दिया.यह भी पढ़ेंः माहिरा शर्मा को Bigg Boss 13 के घर से ले गए विक्की कौशल, नहीं होगी वापसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 11:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर