लाइव टीवी

Bigg Boss-13: आसिम के बड़े भाई ने लगाई सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास, किया हिमांशी का भी जिक्र, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 3:13 PM IST
Bigg Boss-13: आसिम के बड़े भाई ने लगाई सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास, किया हिमांशी का भी जिक्र, देखें वीडियो
आसिम से मिलने आए उनके बड़े भाई उमर रियाज

बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) के फैमिली वीक (Family Week) में आसिम रियाज (Asim Riaz) से मिलने उनके भाई उमर रियाज (Umar Riaz) आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 3:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) में लड़ाई-झगड़ों के बीच मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को थोड़ा इमोशनल करने के लिए फैमिली वीक (Family Week) रखा. जिसके तहत सभी घरवालों के फैमिली मेंबर्स मिलने आए. वहीं शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा और आरती सिंह की बात तो हम कर ही चुके हैं, अब आसिम रियाज (Asim Riaz Brother Umar Riaz) के भाई उमर रियाज का वीडियो सामने आया है. अपने छोटे भाई आसिम से मिलते हुए उमर बेहद इमोशनल दिखे. उन्होंने आसिम को घर के अंदर के इक्वेशन से लेकर बाहर के माहौल तक, सबकुछ समझाया. इसके अलावा बातों ही बातों में उन्होंने सिद्धार्थ की क्लास लगा डाली.

उमर रियाज ने जैसे ही बिग बॉस के घर में एंट्री ली आसिम खुशी से उछल पड़े. उमर ने आसिम को बेडरूम में ले जाकर समझाया कि वो घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं. विनिंग मैटेरियल हैं. उमर ने समझाया कि किसी और के झगड़े में अपनी बात मत निकालो और संयम रखो. बाहर सब तुम्हें बहुत सपोर्ट कर रहे हैं, तुम्हारी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं तो कॉन्फिडेंस मत खोना. भाई की बात आसिम ध्यान से सुनते नजर आए और उस पर अमल करने का वादा भी किया. ये वीडियो टेलीरिपोर्टर नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है.



वहीं भाईयों की बातचीत में हिमांशी खुराना का भी जिक्र आया. आसिम ने भाई से पूछा कि हिमांशी ने मुझे मैसेज भिजवाया था कि उसने शादी नहीं की. इस पर आसिम के भाई ने कुछ ज्यादा ना बोलते हुए कहा कि जो तू बोल रहा वो सही है. इसके बाद दोनों बाकी घरवालों से मिलने के लिए गए. इस दौरान उमर ने रश्मि को आसिम का साथ देने के लिए थैंक्यू कहा और सिद्धार्थ से भी बात की.

उमर, सिद्धार्थ से बड़े ही प्यार से पेश आते हुए बोले 'आप दोनों की दोस्ती बाहर बहुत पसंद की जाती है. जैसे मैं आसिम का बड़ा भाई हूं, घर के अंदर मैं आपको उसका बड़ा भाई समझता हूं. आप दोनों की पर्सनैलिटी एक जैसी है, दोनों को ही गुस्सा आता लेकिन इस दौरान अपने ऊपर संयम रखने की जरूरत है'. आसिम के भाई की बात को सिद्धार्थ भी ध्यान से सुनते दिखाई दिए. अब देखना होगा कि क्या उमर की बातों से आसिम और सिद्धार्थ के रिश्ते सुधरते हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें- जांबाज आर्मी ऑफिसर विक्रम बत्रा बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, शेयर किए 3 शानदार Poster

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 3:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर